• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अक्षय ने जारी किया रामसेतु का टीजर, विज्ञान और विश्वास पर छिड़ी बहस

वर्ष 2022 में अक्षय कुमार की अब तक 3 फिल्मों—बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन का प्रदर्शन हो चुका है। मार्च से अगस्त के मध्य में प्रदर्शित हुई अक्षय की यह समस्त फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो चुकी हैं और अब वे इस वर्ष दीवाली पर अपनी चौथी फिल्म राम सेतु लेकर आ रहे हैं। आज अक्षय ने अपनी इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया है।

अक्षय कुमार बीते कुछ दिनों से अपनी मच अवेटेड फिल्म राम सेतु को लेकर कई सारी अपडेट शेयर कर रहे थे। उन्होंने फिल्म को लेकर कुछ साफ तो नहीं बताया, लेकिन फैंस से एक खास तोहफे का वादा जरूर किया था। फैंस के बेसब्री और बेताबी के बीच अब अक्षय ने अपनी फैंटेसी एडवेंचर फिल्म राम सेतु का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स शानदार है।
राम सेतु में अक्षय कुमार पुरातत्व विभाग में काम करने वाले एक नास्तिक आर्कियोलॉजिस्ट आर्यन कुलश्रेष्ठ का किरादर निभा रहे हैं, जो फिल्म में राम सेतु के अस्तित्व को बचाने के लिए अपनी जान लगा देता है क्योंकि कुछ पावरफुल लोग इसे खत्म करना चाहते हैं। उनके साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं। राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है।

इस साल अक्षय कुमार की अब तक तीन फिल्में थिएटर में रिलीज हो चुकी हैं। इनमें बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और रक्षाबंधन शामिल हैं। हालांकि, तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। अब अक्षय को राम सेतु से काफी उम्मीदें है। फिल्म को अक्षय दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे।

राम सेतु के अलावा अक्षय कुमार की झोली में कई और बड़ी फिल्में हैं। इनमें एक्शन और कॉमेडी से लेकर पैट्रियोटिक जैसे अलग-अलग सब्जेक्ट शामिल हैं। वे ओह माय गॉड-2, गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां, सेल्फी और कैप्सूल गिल में नजर आएंगे। यह सभी फिल्में आगामी वर्ष प्रदर्शित होंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akshay released the teaser of Ram Setu, a debate on science and faith
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshay released the teaser of ram setu, a debate on science and faith, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved