• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे अक्षय ओबेराय

Akshay Oberoi will be seen with Varun Dhawan and Janhvi Kapoor in Sunny Sanskaris Tulsi Kumari - Bollywood News in Hindi

टीवी शोज और वेब सीरीजों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने के बाद अभिनेता अक्षय ओबेरॉय इस फिल्मों में काम कर रहे हैं। इस वर्ष ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में नजर आए इस अभिनेता को करण जौहर के बैनर की फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर के साथ महत्वपूर्ण भूमिका मिली है।


फिल्म का हिस्सा बनने पर अक्षय ने एक बयान में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के कलाकारों में शामिल होना एक शानदार अवसर है। वरुण, जान्हवी और सान्या जैसे प्रतिभाशाली सह-कलाकारों के साथ काम करना शानदार है।" मैं दर्शकों के लिए उत्सुक हूं कि हम स्क्रीन पर जो हास्य और रोमांस का मिश्रण ला रहे हैं वह यादगार होगा!

शशांक खेतान द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म का निर्माण करण जौहर ने अपनी कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के तहत किया है। 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के बाद शशांक के साथ वरुण का तीसरा सहयोग है। वहीं दूसरी ओर अपनी पहली फिल्म 'धड़क' के बाद निर्देशक शशांक खेतान के साथ जाह्नवी कपूर की यह दूसरी फिल्म है और बवाल के बाद वरुण धवन और जाह्नवी कपूर का दूसरा सहयोग भी है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akshay Oberoi will be seen with Varun Dhawan and Janhvi Kapoor in Sunny Sanskaris Tulsi Kumari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshay oberoi will be seen with varun dhawan and janhvi kapoor in sunny sanskaris tulsi kumari, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved