• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अक्षय कुमार ने बताई अपनी अगली फिल्म की रिलीज डेट, फिर लौटे ओटीटी पर

Akshay Kumar told the release date of his next film, returned to OTT - Bollywood News in Hindi

हिन्दी सिनेमा में खिलाड़ी कुमार के नाम से ख्यात अभिनेता अक्षय कुमार एक मात्र ऐसे सितारे हैं जो बॉक्स ऑफिर पर हर वर्ष अपनी 4 या 5 फिल्मों को प्रदर्शित करते हैं। कोरोना के बाद हालात कुछ भी रहे हैं लेकिन अक्षय कुमार की फिल्में लगातार सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित होती रही हैं। इस वर्ष अब तक लगातार 3 असफल फिल्में—बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन—देने वाले अक्षय कुमार ने अब अपनी अगली फिल्म केे प्रदर्शन तिथि की घोषणा कर दी है। लेकिन इस बार उन्होंने फिल्म को प्रदर्शित करने का प्लेटफार्म बदल लिया है। उनकी आने वाली फिल्म कठपुतली को सिनेमाघरों के स्थान पर ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित किया जाएगा। सम्भवना व्यक्त की जा रही है कि अक्षय कुमार ने यह कदम अपनी पिछली प्रदर्शित 3 फिल्मों की असफलता को देखते हुए उठाया है। अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी। इस फिल्म में एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी बेलबॉटम में नजर आ चुकी है।
अक्षय कुमार ने जन्माष्टमी के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म कठपुतली को लेकर अपडेट दिया है। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर किया है और इसके साथ लिखा है, ये खेल पॉवर का नहीं, माइंड का है और इस माइंड गेम में आप और मैं सब कठपुतली हैं। उन्होंने बताया है कि ये फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर 20 अगस्त को आउट होगा।

रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘कठपुतली’ को जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख के फैमिली बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। कठपुतली तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है। रत्सासन एक साइको किलर की कहानी है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था।

जहाँ तक बात अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की है तो वह पिछली बार फिल्म रक्षा बंधन में नजर आए थे। अब वह फिल्म कठपुतली के अलावा राम सेतु, सेल्फी, गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां, ओएमजी 2 और कैप्सूल गिल जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। अक्षय कुमार की साल 2022 में अब तक तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। मार्च में बच्चन पांडे, जून में सम्राट पृथ्वीराज और अगस्त में रक्षा बंधन रिलीज हुई है। वहीं, अभी कठपुतली के बाद दिसम्बर में उनकी फिल्म राम सेतु प्रदर्शन के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akshay Kumar told the release date of his next film, returned to OTT
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshay kumar told the release date of his next film, returned to ott, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved