• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा

Akshay Kumar files Rs 500Cr defamation suit against YouTuber - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया है। इसकी वजह यह रही कि यूट्यूबर ने अपने वीडियोज में अक्षय कुमार के नाम पर झूठी और बेबुनियाद खबरों का प्रसार किया है। इस यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्दीकी है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत मामले में अक्षय कुमार का नाम घसीटा है।

सिद्दीकी को इससे पहले सुशांत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे के नाम को उछालने और गलत खबरें फैलाने के चलते गिरफ्तार किया जा चुका है।

राशिद सिद्दीकी नामक इस यूट्यूबर ने कुछ सेलेब्रिटीज के बारे में भ्रामक जानकारियां फैलाकर कथित तौर पर लोगों को गुमराह करने के लिए डिजिटल मीडिया का इस्तेमाल किया है।

राशिद को अपने वीडियोज में अक्षय कुमार का नाम कई बार लेते और उन पर गलत आरोप लगाते देखा गया है। राशिद ने अपने वीडियो में दावा किया था कि 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी बड़ी फिल्म सुशांत को मिलने की बात से अक्षय नाखुश थे और साथ में यह भी दावा किया कि सुशांत मामले में आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस से उनकी गुप्त बातचीत होती है।

बताया जा रहा है कि बिहार से ताल्लुक रखने वाले सिविल इंजीनियर सिद्दीकी मानहानि, सार्वजनिक दुर्व्यवहार और जानबूझकर अपमान करने का आरोप लगाया गया है।

यूट्यूबर ने अपने वीडियो में अक्षय पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद का आरोप लगाया था। ऐसा माना जाता है कि हर चार महीने के दरमियां सिद्दीकी की कमाई 15 लाख रुपये के आसपास होती है और उसके सब्सक्राइबर्स की संख्या भी अब बढ़कर तीन लाख से अधिक हो गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akshay Kumar files Rs 500Cr defamation suit against YouTuber
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshay kumar files rs 500cr defamation suit against youtuber, akshay kumar, rs 500cr defamation, youtuber, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved