• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जो जीता वही सिकंदर के समय अक्षय को अभिनय नहीं आता था: मंसूर खान

Akshay didnot know acting during Jo Jeeta Wohi Sikandar: Mansoor Khan - Bollywood News in Hindi

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी 3 जून को प्रदर्शित होने वाली फिल्म पृथ्वीराज : हिन्दुस्तान का शेर को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर करणी सेना और गुर्जर समाज सडक़ों पर उतरने की तैयारी में है। फिल्म के विवादों में आने के बावजूद प्रोडक्शन हाउस ने इसका प्रचार जोर शोर से कर रही है। आज नामी सितारों में शामिल अक्षय कुमार का एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें रिजेक्शन झेलना पड़ता है। ऐसा ही एक वाक्या उनके साथ आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर को लेकर हुआ था जब इस फिल्म के निर्देशक ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए अयोग्य करार दे दिया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने दीपक तिजोरी के कैरेक्टर के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन वो रिजेक्ट हुए थे। इस बारे में अक्षय ने कहा था, मैंने दीपक तिजोरी की भूमिका के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया था। लेकिन उन्हें वो पसंद नहीं आया। मैंने अच्छा परफॉर्म नहीं किया था इसलिए उन्होंने मुझे हटा दिया।

फिल्म को मंसूर खान ने बनाया था। उन्होंने अक्षय की इस बात का जवाब अब दिया है। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए मंसूर ने कहा, अक्षय ने जो जीता वही सिकंदर से बाहर किए जाने के बारे में जो कहा है, उसने मुझे चौंका दिया। मुझे खेद है कि मैंने उन्हें रिजेक्ट कर दिया। लेकिन मैं उनके करियर से हैरान हूं। जिस समय हमने उनका स्क्रीन-टेस्ट किया, वह बहुत कडक़ थे। उनका शरीर बहुत बड़ा था। बस इतना ही।
मंसूर ने आगे कहा, जिस तरह से उन्होंने रिजेक्ट किए जाने की बात कही है वो बहुत ही अपमानजनक और निंदनीय है। रिजेक्ट होने के बाद अक्षय ने मुझे कॉल भी किया था। चलो एक साथ काम करते हैं। मैंने कभी नहीं कहा कि वो खराब थे।
दीपक तिजोरी से पहले मंसूर खान ने मिलिंद सोमन को सिलेक्ट किया था। उनके बारे में बात करते हुए फिल्ममेकर ने कहा, दीपक ने रोल के लिए टेस्ट दिया था और मैंने उनसे कहा था, दीपक आप बहुत अच्छे एक्टर हैं। लेकिन मुझे खेद है कि मैं मिलिंद सोमन के साथ उनकी फीजीक के लिए जा रहा हूं। अक्षय कुमार को मैंने कुछ नहीं कहा। शायद इस चीज ने उन्हें परेशान कर दिया। आखिरकार, जब जो जीता वही सिकंदर सुपरिहट हो गई तो उन्हें झटका लगा होगा। मैं उन्हें दोष नहीं देता।
गौरतलब है कि दीपक तिजोरी को आखिरकार मंसूर खान ने बाद में लिया था। जबकि फिल्म करीब 70 प्रतिशत से ज्यादा मिलिंद के साथ शूट हुई थी। बाद में फिल्म पर कुछ दिनों के लिए काम बंद हो गया था, जब दोबारा काम शुरू हुआ तो आमिर ने दीपक का नाम सुझाया था और बाद में उन्हें फिल्म में लिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akshay didnot know acting during Jo Jeeta Wohi Sikandar: Mansoor Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshay didnot know acting during jo jeeta wohi sikandar mansoor khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved