• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिंघम अगेन के लिए रोहित शेट्टी व अजय देवगन ने फिर हाथ मिलाया

Ajay Devgn, Rohit Shetty reunite for Singham Again - Bollywood News in Hindi

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का विस्तार होता जा रहा है। अब रोहित शेट्टी वर्ष 2011 और वर्ष 2014 में प्रदर्शित व सफल हुई सीरीज सिंघम के 3रे भाग सिंघम अगेन में एक बार फिर से अजय देवगन के साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्ट डालकर इस बात की घोषणा की है। उन्होंने कहा, सिंघम अगेन का फिल्मांकन अजय देवगन द्वारा अपने अगले निर्देशन भोला के साथ किए जाने के बाद शुरू होगा।

रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स की शुरुआत सबसे पहले 2011 में अजय देवगन की सिंघम से की थी और उसके बाद वर्ष 2014 में सिंघम रिटन्र्स आई। रणवीर सिंह की सिम्बा (2018) के साथ, एक और पुलिस वाले का किरदार सामने आया। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी 2021 में फ्रैंचाइजी में शामिल हुई।

खतरों के खिलाड़ी के प्रचार के दौरान, रोहित शेट्टी ने पुष्टि की थी कि सिंघम 3 पर काम चल रहा है। मैं सिंघम के अगले अध्याय पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। सर्कस रिलीज होने के बाद हम अगले साल अप्रैल में फिल्म शुरू करेंगे। जबकि सिंघम तकनीकी रूप से सिम्बा और सूर्यवंशी का हिस्सा है, मुझे अजय के साथ काम किए काफी समय हो गया है। आखिरी सिंघम 2014 में आई थी और अभी तक सैटेलाइट पर सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। समय बदल गया है और कैनवास बड़ा हो गया है और मैं अजय के साथ कुछ बनाना चाहता हूं।

रोहित शेट्टी वर्तमान में रणवीर सिंह अभिनीत सर्कस का इंतजार कर रहे हैं, जो 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म निर्माता इंडियन पुलिस फोर्स पर भी काम कर रहे हैं, जो एक अमेजन प्राइम वीडियो शो है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ajay Devgn, Rohit Shetty reunite for Singham Again
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajay devgn, rohit shetty reunite for singham again, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved