• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किच्चा सुदीप का बयान, 'हिंदी भारत की राष्ट्रभाषा नहीं', अजय देवगन ने दिया करारा जवाब

Ajay Devgn responds to Kiccha Sudeep, says Hindi is India national language - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अपनी फिल्म 'रनवे 34' की रिलीज के लिए तैयार हैं। उन्होंने बुधवार को कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप के एक बयान पर करारा जवाब दिया है, जिसमें सुदीप ने कहा था कि 'हिंदी भारत की राष्ट्रभाषा नहीं है'। 'सिंघम' अभिनेता ने अपने ट्विटर पर ट्वीट किया और सुदीप को टैग करते हुए लिखा, "भाई, अगर आपके अनुसार हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है, तो आप अपनी मातृभाषा में बनी फिल्मों को हिंदी में डब क्यों करते हैं?"

सुदीप ने इससे पहले 'आर: द डेडलिएस्ट गैंगस्टर एवर' के फिल्म लॉन्च पर एक टिप्पणी की थी। एक कन्नड़ फिल्म के अखिल भारतीय हिट होने के बारे में पूछे जाने पर, सुदीप ने मीडिया से कहा, "आपने कहा था कि एक अखिल भारतीय फिल्म कन्नड़ में बनाई गई थी। मैं एक छोटा सा सुधार करना चाहता हूं। हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं है। वे तेलुगू और तमिल में डबिंग करके सफलता पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। आज हम ऐसी फिल्में बना रहे हैं जो हर जगह हिट हो रही हैं।"

अजय को हाल ही में राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के साथ सुपरस्टार निर्देशक एसएस. राजामौली की फिल्म आरआरआर में देखा गया था। जो पांच भाषाओं, हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब की गई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ajay Devgn responds to Kiccha Sudeep, says Hindi is India national language
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajay devgn, kiccha sudeep, hindi is india national language, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved