• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

1992 में ऐश्वर्या राय को मॉडलिंग के लिए मिले थे 1,500 रुपये

Aishwarya Rai modelling bill from 92 surfaces; she was paid Rs 1,500! - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेत्री और पूर्व मिस वल्र्ड ऐश्वर्या राय बच्चन के करियर के शुरूआती दौर के मॉडलिंग बिल की एक कॉपी इंटरनेट पर सामने आई है। बिल 23 मई 1992 का है, 1994 में प्रतिष्ठित मिस वल्र्ड का खिताब जीतने से लगभग दो साल पहले। यह दर्शाता है कि अभिनेत्री को एक पत्रिका की शूटिंग के लिए अपने काम के बदले में 1,500 रुपये मिले थे।

रेडिट पर, बिल की एक प्रति अनुबंध की प्रकृति और 'गुरु' अभिनेत्री द्वारा किए गए काम की जानकारी दे रही है।

यह बताता है कि ऐश्वर्या, जो उस समय 'लगभग 18 वर्ष की आयु' थी, एक पत्रिका कैटलॉग शूट के लिए कृपा क्रिएशंस नामक एक फर्म के लिए 'एक मॉडल के रूप में काम करने के लिए सहमत' थी। बिल में उनके हस्ताक्षर सबसे नीचे हैं और बताता है कि डील पर मुंबई में हस्ताक्षर किए गए थे।

विमल उपाध्याय नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर मैगजीन शूट की तस्वीरों को साझा किया, जिसमें कैटलॉग फोटो और मैगजीन कवर शामिल हैं।

ट्वीट में लिखा था, "नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30 वीं वर्षगांठ मना रहा हूं। ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे इस कैटलॉग (एसआईसी) के लिए तैयार की गई कुछ मॉडल थीं।"

इस बीच, ऐश्वर्या ने हाल ही में कान फिल्म महोत्सव के चल रहे 75वें संस्करण में अपनी 21 वीं उपस्थिति दर्ज की, जहां वह रेड कार्पेट पर नियमित रूप से शामिल होती हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aishwarya Rai modelling bill from 92 surfaces; she was paid Rs 1,500!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aishwarya rai, aishwarya rai bachchan, aishwarya rai modelling bill from 92 surfaces she was paid rs 1, 500, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved