• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'लाइगर' की रिलीज से पहले अनन्या ने लिया विजय की मां से आशीर्वाद

Ahead of Liger release, Ananya seeks blessing from Vijay mum - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद । अपनी आगामी फिल्म 'लाइगर' की रिलीज से पहले, अभिनेत्री अनन्या पांडे एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ एक पूजा में उनके घर पर शामिल हुईं और एक्टर की मां से आशीर्वाद लिया।

अनन्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म 'लाइगर' के लिए रखी गई पूजा की तीन तस्वीरें साझा कीं हैं।

इस तस्वीरों में से पहली में दोनों कलाकार लाल रंग का कपड़ा लिए एक सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनके बगल में पुजारियों का एक समूह खड़ा दिखाई देता है।

दूसरी तस्वीर में उन्हें मुस्कुराते हुए दिखाया गया है क्योंकि विजय की मां, जो हरे रंग की साड़ी पहने हुई हैं, उन्हें अच्छे भाग्य का आशीर्वाद देती हैं।

अनन्या ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "विजय देवरकोंडा की अम्मा से आशीर्वाद और 'लाइगर' के लिए हैदराबाद में उनके घर पर पूजा। धन्यवाद आंटी।"

विजय ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा की और लिखा, "इस पूरे महीने में पूरे भारत का दौरा करना और इतना प्यार प्राप्त करना पहले से ही भगवान के आशीर्वाद जैसा महसूस हुआ! लेकिन मम्मी को लगता है कि हमें उनकी सुरक्षा की जरूरत है। इसलिए हम सभी के लिए पूजा रखी, अब वह जब तक हम अपना दौरा जारी रखेंगे, चैन से सोएंगे।"

'लिगर' का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट की गई इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स द्वारा किया गया है।

विजय ने अनन्या, रोनित रॉय और राम्या कृष्णा के साथ टाइटैनिक एमएमए फाइटर बॉक्सर के रूप में अभिनय किया। अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन ने भारतीय सिनेमा में अपने अभिनय की शुरूआत करते हुए एक विस्तारित कैमियो निभाया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ahead of Liger release, Ananya seeks blessing from Vijay mum
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ahead of liger release, ananya seeks blessing from vijay mum, ananya pandey, vijay deverakonda, liger, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved