• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महज 16 साल की उम्र से ही इस हिरोइन को लग गई थी ये गलत आदत...

age of 16 pooja bhatt is addicted to alcoholism - Bollywood News in Hindi

90 दशक की फेमस एक्ट्रेस पूजा भट्ट आज अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। पूजा ने एक्टिंग से लेकर प्रोड्यूसर व डारेक्टर बन कर भी खूब नाम कमाया है। बता दें कि पूजा भट्ट की पहली फिल्म डैडी थी,जो उनके पिता महेश भट्ट की थी। उस वक्त महज वो 16 साल की थी। इस फिल्म की काफी सराहना हुई और पूजा को 'फिल्म फेयर न्यू फेस ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड से नवाजा गया। इसके बाद साल 1991 में पूजा की सुपरहिट फिल्म दिल है कि मानता नहीं आई। इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। फिल्म में पूजा के अपोजिट आमिर खान थे। इसके अलावा पूजा ने 'सड़क', तड़ीपार, तमन्ना, चाहत, बॉर्डर, और 'जख्म' जैसी हिट फिल्में की।


पूजा भट्ट पिछले दिनों तब चर्चा में आईं, जब उन्होंने शराब के लत के बारे में सार्वजनिक रुप से बात की। पूजा भट्ट ने बताया कि महज 16 साल की उम्र में उन्होंने शराब पीना शुरू कर दिया था। यही नहीं 23 साल की उम्र में उन्होंने सिगरेट पी थी। पूजा भट्ट ने बताया कि उनके परिवार का माहौल काफी खुला हुआ था जिसका असर उन पर भी पड़ा। पूजा को शराब की इतनी लत लग गई थी कि उनके पिता महेश भट्ट इस बात से काफी परेशान थे।


वैसे इन दिनों पूजा शराब से दूर हैं और उनकी जिंदगी अब काफी बदल चुकी है। बता दें कि जल्द ही उनकी जिंदगी पर बेस्ड किताब प्रकाशित होगी हालांकि यह उनकी आत्मकथा नहीं है। इस किताब की सह-लेखिका रोशमिला भट्टाचार्य हैं और ये किताब पेंग्विन रैंडम हाउस इंडिया से इसी साल प्रकाशित होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-age of 16 pooja bhatt is addicted to alcoholism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pooja bhatt, birthday special, age of 16, addicted to alcoholism, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved