• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुरु ने पिटबुल के साथ गाया गाना, अब इनके साथ काम की चाहत

After Pitbull, Guru Randhawa wants to collaborate with Bruno Mars - Bollywood News in Hindi

मुंबई। भारतीय गायक गुरु रंधावा ने हाल ही में अमेरिकी रैपर पिटबुल के साथ अपना पहला अंतरराष्ट्रीय गाना स्लोली स्लोली गाया है। उनका कहना है कि वे अमेरिकी रैपर के साथ मिलकर आगे भी काम करना चाहते हैं। अपने सपने के अगले कदम के बारे में सोच रहे गायक गुरु ने आईएएनएस को बताया कि मैं और भी अंतरराष्ट्रीय योजनाओं पर साथ मिलकर काम करना चाहता हूं, क्योंकि इस क्रिएटिव एक्सचेंज से मैं काफी उत्साहित हूं, मैं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाना चाहता हूं।

मैं ब्रूनो मार्स के साथ काम करना चाहता हूं। फिंगर क्रॉस। इस साल नहीं तो अगले साल, लेकिन मैं चाहता हूं कि ऐसा हो। गुरु, पिटबुल से गाना स्लोली स्लोली के दौरान करीब दो बार मिले हैं। गुरु से उनकी इस सर्वश्रेष्ट उड़ान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पिटबुल एक टीम के खिलाड़ी हैं, उन्हें पता है कि अपने आस-पास के लोगों से कैसा बर्ताव करना है।

उनका मानना है कि एक अच्छा गाना टीम के सभी सदस्यों के योगदान से बनता है और मेरा भी यही मानना है। पहले हम संगीत के जरिए जुड़े, लेकिन अब हम व्यक्तिगत तौर पर भी जुड़े हैं। वे विनम्र हैं। रंधावा ने कहा कि उनमें सरलता और मस्ती दोनों शामिल हैं, जिस वजह से काम करने के दौरान मैं बेचैन नहीं हुआ, बल्कि नम्र रहा।

स्लोली स्लोली गाने की शूटिंग मियामी में हुई है। पिटबुल ने प्रियंका चोपड़ा जोनास के बाद दूसरी बार भारतीय कलाकार के साथ काम किया है। टी सीरीज लेबल का गाना स्लोली स्लोली शुक्रवार को रिलीज होगा।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After Pitbull, Guru Randhawa wants to collaborate with Bruno Mars
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pitbull, guru randhawa, bruno mars, slowly slowly, priyanka chopra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved