• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IT छापे के बाद, सोनू सूद ने अप्रत्यक्ष रूप से खुद का किया बचाव

After IT raids, Sonu Sood defends himself, albeit vaguely - Bollywood News in Hindi

मुंबई। आयकर विभाग ने सोनू सूद और उनके व्यापारिक सहयोगियों के ठिकानों पर छापे मारे थे, जिसके कुछ दिन बाद, बॉलीवुड अभिनेता ने सोमवार को यहां खुद का अप्रत्यक्ष रूप से बचाव करते हुए प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उनके खिलाफ कार्रवाई का कोई संदर्भ नहीं है। उन्होंने दार्शनिक अंदाज में बात शुरू की और देशभक्ति के पुट के साथ काव्यात्मक रूप से इसे समाप्त किया, "आपको कहानी के अपने हर पक्ष को बताने की जरूरत नहीं होती है। समय इसे बताता है।"


सूद चैरिटी फाउंडेशन को आईटी विभाग द्वारा लक्षित किए जाने के संदर्भ में, उन्होंने घोषणा की, "मेरे फाउंडेशन का हर रुपया एक अनमोल जीवन बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा है। .. इसके अलावा, कई अवसरों पर, मैंने ब्रांडों को मानवीय कारणों के लिए भी समर्थन शुल्क दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो हमें आगे बढ़ने में मदद करता है।"

अभिनेता ने कहा, "मैं कुछ नए मेहमानों में शामिल होने में व्यस्त रहा हूं इसलिए पिछले चार दिनों से आपकी सेवा में पेश नहीं हो पाया था। यहां मैं फिर से पूरी विनम्रता के साथ वापस आ गया हूं। आपकी विनम्र सेवा में, जीवन भर के लिए।"

उन्होंने कहा, "कर भला, हो भला, अंत भला का भला। मेरी यात्रा जारी है। जय हिंद।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After IT raids, Sonu Sood defends himself, albeit vaguely
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: it raids, sonu sood defends himself, albeit vaguely, sonu sood, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved