• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिनेमाघरों के बाद जवान ने ओटीटी प्लेटफार्म पर बनाया रिकॉर्ड, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली

After cinemas, Jawan made a record on OTT platform, became the most watched - Bollywood News in Hindi

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 2023 में भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है। फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, लेकिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद फिल्म ने नया रिकॉर्ड बनाया। एटली के जरिए निर्देशित यह फिल्म सात सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और लगभग तीन महीने बाद शाहरुख के जन्मदिन पर दो नवंबर को यह फिल्म बिना किसी कट के साथ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई।


यह फिल्म पिछले दो सप्ताह से विश्व स्तर पर शीर्ष 10 फिल्मों (गैर-अंग्रेजी) की सूची में बनी हुई है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद से दो हफ्तों में ही यह भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म के रूप में राज कर रही है। भारत की शीर्ष 10 सूची में, हिंदी, तेलुगु और तमिल में 'जवान' के संस्करण दस में से तीन स्थानों पर हैं।


शाहरुख ने 'जवान' के भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा, ''मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि जवान नेटफ्लिक्स पर भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है। विस्तारित संस्करण जारी करना फिल्म को अपना अटूट प्यार और समर्थन देने के लिए अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करने का हमारा तरीका था। नेटफ्लिक्स के दर्शकों से हमें जो जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, वह भारतीय सिनेमा की प्रतिभा की पुष्टि करती है। जवान सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह कहानी कहने, जुनून और हमारे सिनेमा की जीवंत भावना का उत्सव है और मैं नेटफ्लिक्स पर इसकी सफलता पर अधिक गर्व नहीं कर सकता।''



नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा अभिनीत 'जवान' इस साल शाहरुख के लिए दूसरी हिट बन गई। 'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित थी। यह फिल्म सात सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी। इस साल की शुरुआत में शाहरुख को 'पठान' में देखा गया था, जिसने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After cinemas, Jawan made a record on OTT platform, became the most watched
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: after cinemas, jawan made a record on ott platform, became the most watched, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved