• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आदित्य राय कपूर की एक और थ्रिलर गुमराह ट्रेलर आउट

लगता है थ्रिल और ड्रामा आदित्य रॉय कपूर की पसंदीदा शैली बन गई है। द नाइट मैनेजर की शानदार सफलता के बाद, अभिनेता एक और थ्रिलर, गुमराह में नजऱ आएंगे। आगामी फिल्म का ट्रेलर 23 मार्च को अनावरण किया गया था और कहने की जरूरत नहीं है कि यह दिलचस्प लग रहा था। आदित्य प्रोजेक्ट में मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।


आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की आगामी फिल्म गुमराह का ट्रेलर 23 मार्च को जारी किया गया है। ट्रेलर में अविश्वसनीय ड्रामा, बहुत सारे ट्विस्ट और एक रहस्य का वादा किया गया है जो 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के बाद सामने आएगा। फिल्म में आदित्य दोहरी भूमिका में हैं, साथ में मृणाल ठाकुर जो पहली बार एक महिला पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।

डायलॉग्स और पंचों से भरपूर ट्रेलर के अलावा गुमराह के गाने भी आकर्षक हैं। गुमराह का निर्देशन नवोदित निर्देशक वर्धन केतकर ने किया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज ने किया है। यह 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। गुमराह तमिल फिल्म थडम की रीमेक है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aditya Roy Kapurs another thriller Gumrah trailer out
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aditya roy kapurs another thriller gumrah trailer out, mirnal thakur, vardan, murder mistry, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved