• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म इंड्रस्टीज में दैनिक वेतन भोगियों की मदद करेंगे आदित्य चोपड़ा

Aditya Chopra starts initiative to support daily wage earners of film industry - Bollywood News in Hindi

मुंबई। मुंबई में कोविड की दूसरी लहर से निपटने के लिए उद्योग के श्रमिकों की मदद करने के प्रयास में, फिल्म निमार्ता आदित्य चोपड़ा ने 'यश चोपड़ा साथी' के नाम से पहल की शुरूआत की है। आदित्य के पिता, दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के नाम पर की गई इस पहल का उद्देश्य फिल्म उद्योग के दैनिक वेतन भोगियों (डेली बेसिस पर पैसा कमाने वाले कर्मचारी) को सहायता प्रदान करना है।

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अक्षय विधानी कहते हैं कि "महामारी ने हमारे उद्योग और दैनिक श्रमिकों की रीढ़ को तोड़कर रख दिया है, और वाईआरएफ उन कई श्रमिकों और उनके परिवारों का समर्थन करना चाहता है, जिन्हें जीविका चलाने में परेशानी हो रही है। यश चोपड़ा साथी पहल का लक्ष्य हमारे उद्योग के महामारी प्रभावित श्रमिकों को समर्थन कर उन्हें सहायता प्रदान करना है। "

पहल के हिस्से के रूप में, महिलाओं और वरिष्ठ नागरिक श्रमिकों को 5000 रुपए और यूथ फीड इंडिया नामक एक एनजीओ के सहयोग से, पूरे महीने लिए के परिवार को राशन किट वितरित किए जाएंगे। श्रमिकों को वेबसाइट के माध्यम से इस लाभ के लिए आवेदन करना होगा।

आदित्य हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से यशराज के 30,000 दैनिक श्रमिकों का टीकाकरण कराने की अपील करने के लिए भी चर्चा में थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aditya Chopra starts initiative to support daily wage earners of film industry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aditya chopra, support, daily wage, film industry, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved