• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सौंदर्य उत्पाद से 'फेयर' हटाना हमें और करीब लेकर आएगा: अदिति राव हैदरी

Aditi Rao Hydari Dropping fair from a beauty product takes us closer to inclusivity - Bollywood News in Hindi

मुंबई । एक कॉस्मेटिक ब्रांड ने हाल ही में 'स्किन-वाइटनिंग' उत्पाद के नाम से 'फेयर' शब्द को हटा दिया। कई हस्तियों ने इस फैसले की सराहना की है। उनमें से एक अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी हैं, जो महसूस करती हैं कि यह कदम हमें सौंदर्य की विशिष्टता के और करीब लाया है। अदिति ने आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी के लोग हमेशा एक ऐसी दुनिया के लिए एक साथ खड़े होते हैं जो अधिक समावेशी है। अपने करियर की शुरुआत में मुझे एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन अभियान का हिस्सा बनने का प्रस्ताव मिला, जो एक बड़ा सौदा था, जिससे मैं लोगों को और नजर आ सकूं। एक गैर-फिल्मी परिवार से आने के कारण मैं इस मौके को हासिल कर सकती थी, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं एक ऐसे परिवार से आती हूं, जहां मुझे किसी व्यक्ति को जाति, क्षेत्र, रंग, धर्म से परे देखना सिखाया गया था। मैं सुंदरता के एक ऐसे विचार का समर्थन नहीं कर सकती थी, जो भेदभावपूर्ण है। इसलिए, इस तरह के उत्पाद से 'फेयर' शब्द के हटाने से यह कदम हमें सौंदर्य और कॉस्मेटिक दुनिया में समावेशिता के करीब ले जाता है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aditi Rao Hydari Dropping fair from a beauty product takes us closer to inclusivity
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aditi rao hydari, fair, beauty product, closer, inclusivity, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved