• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अध्ययन सुमन कि थ्रिलर 'इनंट्रैप्ड' का पोस्टर हुआ रिलीज

Adhyayan Suman Entrapped poster unveiled - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता अध्ययन सुमन की आने वाली फिल्म 'इनंट्रैप्ड' का पोस्टर बुधवार को रिलीज किया गया। 'इनंट्रैप्ड' अध्ययन और शीतल काले अभिनीत सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसे 40 दिनों के शेड्यूल में पूरा किया गया है।

फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अध्ययन ने कहा कि शारीरिक, भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक रूप से मेरे जीवन की सबसे कठिन फिल्म रही है। इसके बारे में सब कुछ पागलपन से भरा और परे है। मैं एंट्रैप्ड को अपने वापसी वाहन के रूप में गिन रहा हूं। आप अध्ययन 2.0 को देखेंगे।

अध्ययन को आखिरी बार वेब सीरीज 'आश्रम' में देखा गया था।

'मिजार्पुर' की अभिनेत्री शीतल ने फिल्म के निर्माण के पीछे की कड़ी मेहनत को साझा किया। उन्होंने कहा कि सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए हमने पूरी रात एक विशेष रूप से निर्मित कार सेट में शूटिंग की जो कि सीमित था। यह थकाऊ और उत्साहजनक दोनों था। मुझे आशा है कि मेरे प्रयास, जुनून स्क्रीन पर झलकेगा और दर्शक मेरे प्रदर्शन की सराहना करेंगे।

फिल्म समीर जोशी द्वारा लिखित और निर्देशित है। उन्होंने कहा कि यह नाटक के तत्वों के साथ एक सीमित जगह में एक रोमांचक कहानी बताने का प्रयास है। यह एक भावनात्मक यात्रा जितनी ही एक रोमांचक थ्रिलर है। मुझे अपनी टीम पर गर्व है और विशेष रूप से अभिनेता जिन्होंने मेरी ²ष्टि को सेल्युलाइड में लाने में ग्रिलिंग प्रक्रिया को सहन किया।

क्रिएटिव प्रोड्यूसर पवन शर्मा ने कहा कि 'इनंट्रैप्ड' एक सार्वभौमिक अपील के साथ एक हाई-कॉन्सेप्ट थ्रिलर है। यह फिल्म आसान नहीं थी, लेकिन टीम ने शानदार कहानी को एक साथ रखा और इसे एक मजबूत टीम के साथ सफलतापूर्वक शूट किया।

निमार्ता जियोवानी कार्ल वाज और निशा ने कहा कि जिस चीज ने हमसे अपील की वह आधार और अद्वितीय तरीका था जिसे निर्देशक कहानी बताना चाहता था। साथ ही, ऐसी फिल्म भारत में कभी नहीं बनाई गई है। हमें उम्मीद है कि यह एक मिसाल कायम करेगी। फिल्म एनकेवी कर्मा प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और प्रस्तुत की गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Adhyayan Suman Entrapped poster unveiled
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adhyayan suman, entrapped, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved