• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बहुभाषी अभिनेत्री पवित्रा लोकेश ने पीछा करने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

Actress Pavithra Lokesh lodges complaint against stalking - Bollywood News in Hindi

मैसूर, (कर्नाटक) । बहुभाषी अभिनेत्री पवित्रा लोकेश ने वी.वी. मैसूर शहर के पुरम पुलिस स्टेशन में कुछ लोगों के खिलाफ पीछा करने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने रविवार को यह जानाकारी दी। कर्नाटक की रहने वाली पवित्रा लोकेश की शादी तेलुगू सुपरस्टार कृष्णा के सौतेले बेटे नरेश से होने की बात कही जा रही है, जो सुपरस्टार महेश बाबू के पिता भी हैं। नरेश की तीसरी पत्नी राम्या रघुपति ने उन पर धोखाधड़ी और शोषण का आरोप लगाया है।

नरेश ने स्पष्ट किया है कि पवित्र लोकेश उनके साथी, मार्गदर्शक, दार्शनिक और सबसे अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके समर्थन से वह खुद को अवसाद की गहराई से ऊपर उठाने में सक्षम हैं।

पवित्रा लोकेश ने कहा है कि उन्होंने नरेश से शादी नहीं की है और उनके रिश्ते को गलत नहीं समझा जाना चाहिए। उन्होंने यह भी रेखांकित किया कि कोई भी व्यक्ति के रूप में उनकी निजता और निर्णय लेने के अधिकार का उल्लंघन नहीं कर सकता है। वह कहती है कि, नरेश और राम्या रघुपति को अपने निजी मुद्दों को सुलझाना चाहिए।

पवित्रा लोकेश ने कहा है कि मीडिया के कुछ प्रतिनिधि उनका पीछा कर रहे हैं, जिससे उनकी मानसिक शांति भंग हो रही है। उन्होंने यह भी समझाया है कि इससे उन्हें जबरदस्त मानसिक आघात लगा है। उन्होंने पुलिस से मीडिया घरानों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है जो इसमें शामिल हैं।

पवित्रा लोकेश ने पहले ही साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि उसके नाम से कई फर्जी खाते बनाए गए हैं और उन खातों में मानहानिकारक पोस्ट आए हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि फर्जी अकाउंट बनाकर बदमाश उनके बारे में अफवाहें और झूठी खबरें फैला रहे हैं।

साइबर क्राइम पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दिवंगत कन्नड़ अभिनेता मैसूर लोकेश की बेटी पवित्रा लोकेश कन्नड़ और तेलुगू भाषाओं में एक जानी मानी कलाकार हैं।

उन्होंने एक चरित्र कलाकार के रूप में छोटे और बड़े दोनों पर्दे पर अपनी पहचान बनाई है। उनके पति सुचेंद्र प्रसाद और भाई आदि लोकेश भी कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक जाने माने अभिनेता हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Actress Pavithra Lokesh lodges complaint against stalking
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pavithra lokesh, pavithra lokesh lodges complaint against stalking, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved