• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अनुष्का को मिली क्लीन चिट, पड़ोसियों ने की थी शिकायत

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में व्यस्त अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बीएमसी ने क्लीनचिट दे दी है। बता दें कि बीएमसी ने अप्रैल में फिल्लौरी स्टार को बिल्डिंग में एक इलेक्ट्रिक बॉक्स लगाने के सिलसिले में नोटिस भेजा था।

क्या है मामला
मामला ये है कि अनुष्का के पड़ोसियों ने ये आरोप लगाते हुए बीएमसी में शिकायत की थी कि अनुष्का शर्मा के परिवार ने बिना सोसाइटी की इजाजत के इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाया है। पड़ोसियों ने ये भी अपनी शिकायत में कहा था कि उससे कभी भी बिल्डिंग में आग लग सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा वर्सोवा की बद्रीनाथ बिल्डिंग के 20वें माले पर रहती हैं और उनके पड़ोसी सुनील बत्रा इस बिल्डिंग में 16वें और 17वें फ्लोर के मालिक हैं। बत्रा ने बीएमसी में शिकायत दर्ज कराई है। सुनील ने कहा था कि, अनुष्का ने अपने घर के बाहर जो बड़ा बॉक्स लगा दिया है, उसमें से फ्लोर के साथ-साथ सेंट्रल एसी की वायरिंग भी होकर जाती है। सुनील ने अपनी शिकायत में कहा कि वह फायर ब्रिगेड नियमों का उल्लंघन है और हाई कोर्ट ने भी निर्देश है कि कॉमन रास्ते में किसी प्रकार की बाधा नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Actor Anushka Sharma gets clean chit in Mumbai flat row
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anushka sharma, clean chit, mumbai flat row, pari movie, jab harry met sejal, bollywood gossip, social media, pari poster, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved