• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अभिषेक बच्चन की ये काम करने के बाद बन जाएंगी नई इमेज..

मुंबई। बिग बी के बेटे यानि अभिषेक बच्चन इस साल एक नई शुरुआत करना चाहते है। सोलो हीरो के रूप में उनकी पहचान बीते तीन-चार साल में लगभग खत्म हो चुकी है। वहीं स्थिति यह आई कि खुद जूनियर बच्चन का आत्मविश्वास डगमगा गया और उन्होंने यह तक कह दिया कि सोलो हीरो के तौर पर पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने कई फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया। मगर फिर भी सब कुछ ठीक और अभिषेक की योजना के अनुसार चला तो साल 2018 जाने से पहले उनकी छवि को दर्शकों के बीच बेहतर बना सकता है।

सूत्रों के मुताबिक अभिषेक और उनका काम तथा इमेज चमकाने की जिम्मेदारी उठाने वाली नई मैनेजमेंट टीम चाहती है कि पहले जूनियर बी को मीडिया में अपनी अपनी छवि सुधारने की जरूरत है और इसके लिए उन्हें मेहनत करनी पड़ेगी।

उल्लेखनीय है कि मीडिया से भी अभिषेक के बहुत अच्छे रिश्ते नहीं रहे हैं। एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों के बाद उन्होंने न केवल प्रशंसक खोए बल्कि अपने स्वभाव के कारण मीडिया में भी अपने समर्थक भी खो दिए। बीते एक दशक में अभिषेक ने बमुश्किल दर्जन भर फिल्में कीं और उसमें दिल्ली-6, रावण, खेलें हम जी जान से और ऑल इज वेल जैसी सोलो फ्लॉप शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Abhishek bachchan change of opinion of audience
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: abhishek bachchan, change of opinion, of audience, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved