• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

'ये सुहागरात इम्पॉसिबल' देखने के बाद सोच में आएगा बदलाव

मुंबई। 'ये सुहागरात इम्पॉसिबल' की रिलीज की तैयारी में जुटे फिल्मकार अभिनव ठाकुर का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म को देखने के बाद दर्शकों की सोच में बदलाव आएगा। अभिनव ठाकुर शुक्रवार को मुंबई में 'ये सुहागरात इम्पॉसिबल' को प्रमोट करने के लिए मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे।

'ये सुहागरात इम्पॉसिबल' के बारे में बात करते हुए ठाकुर ने कहा, "वास्तव में इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश और बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित है। आजकल, जोड़े जल्दी में शादी कर लेते हैं और उनके माता-पिता भी उनके निर्णय का समर्थन करते हैं लेकिन उनमें से कुछ खुशहाल विवाहित जीवन जीते हैं और कुछ नहीं।"

उन्होंने कहा, "इस फिल्म के माध्यम से मैं केवल यह बताने का प्रयास कर रहा हूं कि लोगों को जल्दबाजी में शादी नहीं करनी चाहिए। ज्यादातर लोग शादी कर लेते हैं लेकिन शादी की पहली रात उन्हें एक-दूसरे के बारे में कुछ अज्ञात बातें पता चलती हैं, जिससे जोड़े के बीच टकराव और संघर्ष होता है, इसलिए मेरी फिल्म मूल रूप से एक मनोरंजक व्यंग्यपूर्ण हास्य फिल्म है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Abhinav Thakur Upcoming Movie Yeh Suhaagraat Impossible
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: abhinav thakur, upcoming movie, yeh suhaagraat impossible, bollywood actress, bollywood news, bollywood life, bollywood gossip, bollywood masala, official trailer, preetyka chauhan and pradeep sharma, bollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved