• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभिमन्यु दसानी, अमोल पाराशर और श्रेया धनवंतरी वेडिंग कॉमेडी 'नौसिखिये' में जल्द आएंगे नजर

Abhimanyu, Amol, Shreya to star in wedding crashing comedy Nausikhiye - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड कलाकार अभिमन्यु दासानी, अमोल पाराशर और श्रेया धनवंतरी आगामी फिल्म 'नौसिखिए' में स्क्रीन साझा करेंगे। फिल्म एक गुदगुदाने वाली कॉमेडी होगी और इसका निर्देशन संतोष सिंह करेंगे। 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' और 'मर्द को दर्द नहीं होता' में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अभिमन्यु दासानी ने एक बयान में कहा, "मैं उस धमाके का इंतजार कर रहा हूं जिसकी मैं शूटिंग करने जा रहा हूं। 'नौसिखिए' में शानदार संगीत, प्रफुल्लित करने वाली स्थितियां और अजीब पात्रों के साथ एक विचित्र आकर्षक छोटे शहर का माहौल है।"

यह फिल्म शादी के दो लोगों की कहानी पेश करेगी जो गलती से एक दुल्हन को चुरा लेते हैं, जिससे पूरे देश में चूहे-बिल्ली जैसा खेल शुरू हो जाता है।

अभिमन्यु के साथी अभिनेता अमोल पराशर ने आइडिया सुनते ही स्क्रिप्ट के लिए हां कह दी।

पराशर ने कहा, "जब मुझे स्क्रिप्ट सुनाई गई, तो मैंने तुरंत हां कह दी। यह पूरी तरह से हंसने वाला है। एक अभिनेता और दर्शक के रूप में कॉमेडी मेरी पसंदीदा शैली रही है। मैं तैयारी और शूटिंग में गोता लगाने के लिए उत्सुक हूं।"

चिराग गर्ग और अविनाश द्विवेदी द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा लायंसगेट इंडिया स्टूडियोज के सहयोग से किया जाएगा। इससे पहले, लायंसगेट इंडिया स्टूडियो ने नीतू कपूर, सनी कौशल और श्रद्धा श्रीनाथ अभिनीत 'लेटर्स टू मिस्टर खन्ना' की घोषणा की थी।

अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी ने कहा, "यह फिल्म घर वापसी की तरह है। एलिप्सिस के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है। मैं इस पागल कॉमेडी का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Abhimanyu, Amol, Shreya to star in wedding crashing comedy Nausikhiye
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: abhimanyu dassani, amol parashar, shreya dhanwanthary, nausikhiye, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved