• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आरुषि निशंक के म्यूजिक वीडियो की हुई कश्मीर में शूटिंग

Aarushi Nishank music video was shot in Kashmir - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। क्लासिकल सिंगर, कथक नृत्यांगना आरुषि निशंक का 23 अप्रैल को म्यूजिक वीडियो जारी होने वाला है। 'वफा न रास आई' नामक म्यूजिक वीडियो में वह फिल्म 'यारियां' फेम अभिनेता हिमांश कोहली के साथ नजर आएंगी। यह वीडियो टी सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी होगा। आरुषि निशंक, केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी हैं और कला तथा पर्यावरण से लगाव के लिए जानी जाती हैं। 'वफा ना रास आयी' म्यूजिक वीडियो में आवाज सिंगर जुबिन नौटियाल की है तो इसका निर्देशन आशीष पांडा ने किया है। यह अरुशी निशंक की पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग कश्मीर में हुई है। अंतर्राष्ट्रीय कथक नृत्यांगना अरुशी निशंक ने पिछले 17 वर्षों के भीतर 15 से अधिक देशों में वैश्विक स्तर पर अपनी कला का प्रदर्शन किया है।

शूटिंग के अनुभव के बारे में आरुषि निशंक ने बताया, "ज्यादातर शूटिंग श्रीनगर में हुई। बर्फबारी से बचने के लिए सुबह से ही शूटिंग होती थी। मौसम की वजह से शूटिंग बहुत चुनौतीपूर्ण रही, लेकिन मेरे सह-कलाकार हिमांश कोहली और रोहित सुचानी ने बहुत सहयोग किया।"

गाने के बारे में बात करते हुए जुबिन नौटियाल कहते हैं, "ऐसे गीत आपके दिल को छूते हैं और आपको अपने प्यार की याद दिलाते हैं। 'वफा ना रास आयी' एक भावपूर्ण रचना है जो आपके दिल को उदासी से भर देती है। यह केवल एक गीत नहीं है, यह एक कहानी है। बता दें कि आरुषि निशंक एक पर्यावरणविद भी हैं। वह गंगा नदी की स्वच्छता को लेकर चल रहे अभियान से भी जुड़ी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aarushi Nishank music video was shot in Kashmir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arushi nishank, music video, himansh kohli, wafa na raas aayee, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved