• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अर्णव की शानदार एक्टिंग की फैन हुई 'ओह माई डॉग' की एक्ट्रेस महिमा नांबियार

Aarnav has done an incredible job in Oh My Dog!: Mahima Nambiar - Bollywood News in Hindi

चेन्नई। फिल्म निर्देशक सरोव षणमुगम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ओह माई डॉग' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में बच्चे अर्णव की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस महिमा नांबियार का कहना है कि अर्णव एक विचारशील और बहुत समझदार बच्चा है। आईएएनएस से बात करते हुए महिमा ने कहा, वह एक विचारशील और समझदार बच्चा है। उसका व्यवहार काफी अच्छा है।
अपनी बात रखने के लिए एक उदाहरण का हवाला देते हुए, उसने कहा, फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन उसे मिठाई मिल गई। उसने इसे सेट पर सभी के साथ शेयर किया।
उन्होंने आगे बताया, मेरी बारी आने तक उसके पास मिठाई खत्म हो गई थी। यह बात उसे बुरी लगी। दोपहर तक, उसने शूटिंग सेट से फूल इकट्ठा किया और बेहद सुंदर गुलदस्ता बनाया। इस गुलदस्ते को देकर उसने मुझे माफी मांगी और अगले दिन वह मेरे लिए एक मिठाई लेकर आया।
एक्ट्रेस ने बच्चे के बारे में एक पोस्ट भी लिखा है। आपको बता दें कि अर्णव एक्टर अरुण विजय का बेटा है।
महिमा ने इंस्टाग्राम पर कहा, यह छोटा लड़का अर्णव.. मैं इस प्यारे बच्चे को तब से जानती हूं, जब यह बेहद छोटा था। अब इसे प्रतिभाशाली और मेहनती लड़के के रूप में बड़ा देखकर काफी अच्छा लग रहा है।
उन्होंने आगे लिखा, मुझे गर्व है कि आपने अपनी पहली फिल्म में इतना अद्भुत प्रदर्शन दिया है, कि देखकर ऐसा लगता है कि ये भूमिकाएं आपके लिए ही लिखी गई है। मुझे यकीन है कि आप दर्शकों के मन में अपनी एक अलग छाप छोड़ जाएंगे।
पोस्ट में एक्ट्रेस ने आगे लिखा, अर्णव, आपने एक अविश्वसनीय काम किया है। मैं इस अद्भुत फिल्म 'ओह माई डॉग' में आपके साथ काम करने के अपने अनुभव को हमेशा संजोकर रखूंगी।
अभिनेत्री ने आगे लिखा, 2डी एंटरटेनमेंट, राजसेकर पांडियन के निर्देशक सरोव शनमुगम, अरुण विजय, आरती अरुण, डॉ विनोथिनिपांडियन अक्का और पूरी 'ओह माई डॉग' टीम के साथ काम करना बेहद खुशी की बात थी।
आखिर में वह लिखती है, 'ओह माय डॉग' वास्तव में एक दिल को छू लेने वाला अनुभव है, और यदि आप एक ऐसी अद्भुत फिल्म की तलाश में हैं, जो आपको पसंद आए और यह आपके लिए सही फिल्म है। कृपया प्राइम वीडियो पर देखें फिल्म 'ओह माई डॉग'।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aarnav has done an incredible job in Oh My Dog!: Mahima Nambiar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aarnav has done an incredible job in oh my dog, mahima nambiar, aarnav, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved