• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आमिर खान की बेटी आइरा ने बताया आखिर उन्‍हें किस चीज से लगता है डर

Aamir Khans daughter Aira told what she is afraid of - Bollywood News in Hindi

मुंबई। इस साल की शुरुआत में फिटनेस एक्‍सपर्ट नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा ने सोशल मीडिया पर बताया कि आखिर उन्‍हें किस चीज से डर लगता है।


शनिवार को आइरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने उन चीजों के बारे में बात की जो उन्हें सबसे ज्यादा डराती हैं। इनमें हिंसा, उदासीनता और बीमारी शामिल है।

उन्होंने यह भी शेयर किया कि कैसे डर उनके जीवन में प्रकट होता है।

आइरा ने लिखा, "मैं डरी हुई हूं। मुझे अकेले रहने से डर लगता है। मुझे असहाय होने से डर लगता है और मैं दुनिया की सभी बुरी चीजों (हिंसा, बीमारी, उदासीनता) से डरती हूं। मैं खो जाने से डरती हूं। आहत होने से डरती हूं। हमेशा नहीं, हर दिन नहीं, लेकिन जब मैं डरती हूं तो यह मुझे असहाय महसूस कराता है।''

आइरा खान ने कहा, ''डर अंतहीन है और हमारी कल्पनाओं जितना ही शक्तिशाली है। मैं भूल जाती हूं कि मुझे बहुत सक्षम लोग प्यार करते हैं जो अगर मैं खो जाऊं तो मुझे ढूंढ लेंगे। अगर मैं आहत हो जाऊं तो मेरा ख्याल रखना। मैं भूल गई हूं कि मैं एक सक्षम व्यक्ति हूं। इसके बारे में करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। डर का वह प्रभाव होता है जो मुझे किसी और (या एक गीत, फिल्म, कुछ भी) को खोजने में मदद करता है जो या तो मुझे शारीरिक रूप से सुरक्षित महसूस कराता है या मुझे याद दिलाता है जो चीजें मैं भूल गई हूं, उससे मुझे इस डर के दूर होने का धैर्य मिलता है।''

जल्द ही हिट स्ट्रीमिंग सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में नजर आने वाले एक्‍टर अली फजल ने पोस्‍ट पर आते ही आइरा को शांत करने की कोशिश की।

एक्टर ने लिखा, "आपको प्यार किया जाता है। ब्रह्मांड और उसकी ताकत इसकी गवाह हैं। सांस लेना जीवन है। यह भी गुजर जाएगा। कुछ और लोग लौट आएंगे, कुछ और बीत जाएंगे। जो बचा है वह प्यार है, जिसे कोई पार नहीं कर पाएगा।"

उनके शब्दों से प्रभावित होकर आइरा ने उनके कमेंट के नीचे गले लगाने वाले इमोजी लगाए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aamir Khans daughter Aira told what she is afraid of
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aamir khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved