• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

पूजा भट्ट के बाद अब आमिर ने अनुष्का को निकाला अपनी फिल्म से

बॉलीवुड के ​मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म को सफल करने में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते हैं। आमिर अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर कई प्रकार के प्रयोग करते रहते है। हाल ही में आई एक खबर के अनुसार ​आमिर की आगामी फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान’ में ​अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के होने की बात चली थी, लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक चौंकाने वाली बात सामने आई हैं, खबर ये है कि आमिर ने इस फिल्म से अनुष्का का पत्ता साफ कर दिया है। अब यहां ये सवाल उठता है कि आ​मिर अनुष्का की जगह किसे फिल्मा का हिस्सा बनाएंगे। मीडियाई खबरों की मानें तो आमिर अब किसी भी फिल्म में अपनी पुरानी हीरोइनों को दोहराना नहीं चाहते।

खबरों के अनुसार आमिर अपनी हिरोईन को रिपीट करने में विश्वास नहीं रखते हैं। अगर आपने गौर किया हो तो कुछ सालों में आमिर ने उन अभिनेत्रियों के साथ काम किया जिनके साथ पहले कभी काम नहीं किया था। तो इसी वजह से धूम 3 में कैटरीना कैफ, पीके में अनुष्का शर्मा और दंगल में साक्षी तंवर देखने को मिलीं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aamir Khan will never work with Anushka Sharma in thugs of hindustan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aamir khan, anushka sharma, thugs of hindustan, puja bhatt, raja hindustani, bollywood latest news, bollywood gossip, amitabh bachchan, entertainment, social media, pk movie, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved