• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लालसिंह चड्ढा: कॉफी विद करण में बोले आमिर पसन्द नहीं आई तो बर्बाद हो जाऊँगा

Aamir Khan in Koffee with Karan: I will be ruined if Lalsingh Chaddha donot like - Bollywood News in Hindi

आमिर खान अपनी फिल्म लालसिंह चड्ढा को लेकर कितने नर्वस है इस बात का खुलासा उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण-7 में किया है। आमिर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए करीना कपूर के साथ इस शो में शामिल हुए थे। आम तौर पर आमिर इस प्रकार शोज का हिस्सा नहीं बनते हैं लेकिन लगता है इस बार वे अपनी फिल्म के विरोध के स्वर सुनकर परेशान हो गए हैं, जिसके चलते उन्हें लगने लगा है कि वे असफलता की ओर जा रहे हैं। आमिर खान और करीना कपूर का अंदाज कॉफी विद करण के आगामी एपिसोड में दिखाई देगा।

गौरतलब है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, करीना कपूर और नागा चैतन्य स्टारर यह फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को रिलीज होगी। आमिर की यह फिल्म वर्ष 1994 में प्रदर्शित हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसको लेकर काफी बज बन हुआ है।

करण जौहर के शो में आमिर खान ने इस बात को कबूल किया कि वह लाल सिंह चड्ढा को लेकर वह काफी सीरियस हैं। आमिर खान ने बताया कि लाल सिंह चड्ढा का जन्म 14 साल पहले हुए था। अतुल कुलकर्णी ने 2 हफ्तों में स्क्रीनप्ले लिखा और 2 साल तक अवॉइड करने के बाद आखिरकार उन्होंने इस कहानी को सुना और उन्हें यह पसंद आई। आमिर ने यह भी बताया कि इस फिल्म को बनाने का अधिकार हासिल करने के लिए उन्हें 8-9 साल का समय लगा था।

फिल्म नहीं चली तो टूट जाएंगे आमिर खान
कॉफी विद करण में आमिर खान ने यह भी खुलासा किया की वह लाल सिंह चड्ढा के लिए जितने उत्तेजित हैं, उतने ही नर्वस भी हैं। इस फिल्म को लेकर हर किसी ने कड़ी मेहनत की है, अगर दर्शकों को यह फिल्म पसंद नहीं आई तो मेरा दिल टूट जाएगा।

ज्ञातव्य है कि पिछले कई दिनों से आमिर खान, करीना कपूर और नागा चैतन्य की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है। इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर बायकॉट ट्रेंड भी चलाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर चल रहे इस विरोध को लेकर आमिर खान काफी चिंता में हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने दर्शकों से फिल्म का बायकॉट ना करने की अपील की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aamir Khan in Koffee with Karan: I will be ruined if Lalsingh Chaddha donot like
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aamir khan in koffee with karan i will be ruined if lalsingh chaddha donot like, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved