• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आमिर ने नए वीडियो में दिखाया अपना फुटवर्क, रवि शास्त्री को फिर से देखने को कहा 'लगान'

Aamir Khan flaunts his footwork in new video, reminds Ravi Shastri to revisit Lagaan - Bollywood News in Hindi

मुंबई । आमिर खान, जो अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, हाल ही में एक वीडियो में नजर आए, जहां वह आईपीएल की एक टीम के लिए खेलने का मौका मांग रहे थे। वीडियो जल्द ही वायरल हो गया क्योंकि इसने चर्चा की एक नई लहर खोल दी।

शोरगुल के बाद, शुक्रवार को टीवी चैनल ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्रतिक्रिया वीडियो अपलोड किया आमिर खान को स्पॉट में लाने के लिए।

चैनल के एक न्यूज एंकर ने भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर के पास आईपीएल में मौका है, जिस पर भारत के पूर्व क्रिकेटर ने मजाक में जवाब दिया, "वह नेट्स में अच्छे दिखते हैं। संभवत: अपने फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है। लेकिन ज्यादातर टीमों में शामिल होना चाहिए ।"

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, आमिर खान ने उनका एक और वीडियो शूट किया, जिसमें उन्हें कुछ बेहतरीन फुटवर्क करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में, आमिर अपने तेज-तर्रार सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए कहते हैं, "रवि, मैं थोड़ा निराश हूं क्योंकि आपको मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया। मुझे लगता है कि आपने 'लगान' नहीं देखी है। अब आप मुझे फिर से देखें। मुझे लगता है कि हर टीम मुझे लेकर भाग्यशाली होगी। मेरी अच्छी तरह से सिफारिश करें, यह मजेदार होगा"।

हैश-टैग-लालसिंहचड्ढा की कहानी दर्शकों के बीच संगीत एल्बम के बारे में उत्सुकता बनाने के लिए है, टॉम हैंक्स अभिनीत फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की भारतीय रीमेक फिल्म के प्रचार के साथ आमिर पूरी तरह से आगे बढ़ रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aamir Khan flaunts his footwork in new video, reminds Ravi Shastri to revisit Lagaan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aamir khan flaunts his footwork in new video, aamir khan, ravi shastri, lagaan, ipl teams, laal singh chaddha, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved