• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक और रीमेक की तैयारी में आमिर, इस बार स्पेनिश फिल्म चैम्पियन्स

Aamir in preparation for another remake, this time Spanish film champions - Bollywood News in Hindi

आमिर खान वर्ष 2018 के बाद इस वर्ष अपनी फिल्म लालसिंह चड्ढा लेकर दर्शकों के सामने आए थे। उन्हें उम्मीद थी कि दर्शक इस फिल्म को पसन्द करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई। इस असफलता के बाद भी आमिर खान ने ऑस्कर पुरस्कार के लिए नामित या पुरस्कृत फिल्मों को रीमेक करने से तौबा नहीं की है। अब जो समाचार सुनाई दे रहे हैं उनके अनुसार आमिर खान एक और फिल्म को रीमेक करने जा रहे हैं। पिछले दिनों खबरें थीं कि आमिर खान स्पेनिश फिल्म चैंपियन्स के रीमेक पर काम करेंगे।

पिंकविला के समाचारों के अनुसार एक्टर जल्द से जल्द फिल्म शुरू कर देंगे, जनवरी 2023 से इस रीमेक फिल्म की शूटिंग प्लान की जा रही है। समाचारों की मानें तो इस फिल्म में आमिर खान निर्देशक आर एस प्रसन्न के साथ काम करेंगे, जिन्होंने आयुष्मान खुराना को शुभ मंगल सावधान फिल्म को निर्देशित किया है। फिल्म के म्यूजिक पर शंकर एहसान रॉय काम करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले भी आमिर खान हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक लाल सिंह चड्ढा बना चुके हैं। एक्टर ने इस फिल्म को 4 साल दिए थे, इसके बावजूद फिल्म को बहुत बुरा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ओवरऑल महज 59 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई। ऐसे में चैंपियन्स की रीमेक आमिर के लिए कैसी साबित होगी यह देखने वाली बात है।

क्या है स्पेनिश फिल्म चैंपियन्स की कहानी
चैंपियन्स एक स्पेनिश फिल्म है। चैंपियन्स को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए एकेडमी अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। यह अब तक की बेस्ट स्पोट्र्स फिल्मों में से एक है, जिसमें शारीरिक रूप से डिसेबल एक्टर्स को कास्ट किया गया था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आमिर फिल्म की कास्टिंग में किन एक्टर्स को चुनेंगे। हालांकि, अभी तक फिल्म के नाम या कास्ट को लेकर कोई इन्फॉर्मेशन सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aamir in preparation for another remake, this time Spanish film champions
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aamir in preparation for another remake, this time spanish film champions, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved