• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

निगेटिव किरदार निभाने में काफी जोखिम उठाना पड़ता है : अहाना कुमरा

Aahana Kumra talks about playing a negative character for the first time - Bollywood News in Hindi

मुंबई । उग्रवाद विरोधी एक्शन ड्रामा 'अवरोध 2' में एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने वाली अहाना कुमरा का कहना है कि नकारात्मक भूमिका निभाने में काफी जोखिम उठाना पड़ता है क्योंकि दर्शक या तो चरित्र को प्यार करते हैं या सिर्फ नफरत करते हैं। शो में वह एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाती है जो देश में नकली नोटों को पकड़ाकर वित्तीय आतंकवाद को उजागर करता है। यह पहली बार है जब 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' में पहली बार ध्यान आकर्षित करने वाली अभिनेत्री नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं।

अहाना ने आईएएनएस को बताया, "नकारात्मक किरदार निभाना जोखिम भरा है क्योंकि लोग इस किरदार से पूरी तरह नफरत कर सकते हैं या बैकस्टोरी जानने के बाद, उससे प्यार करना शुरू कर सकते हैं या चरित्र के प्रति सहानुभूति दिखा सकते हैं।"

जबकि शो में अभिनेत्री के पास कोई एक्शन सीन नहीं है, उसने कहा, "मेरे पास बहुत सारे ²श्य हैं जहां मेरा कोई सह-अभिनेता नहीं है। स्टार की अपनी चुनौतियां हैं। इसलिए कुल मिलाकर यह मेरे लिए काफी अनूठा अनुभव था।"

अहाना को रंगबाज, बॉम्बर्स, बेताल और फॉरबिडन लव जैसी वेब सीरीज और लिपस्टिक अंडर माई बुर्का, योर्स ट्रूली और खुदा हाफिज जैसी फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए जाना जाता है।

वह अब एक आगामी वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं और उन्होंने अनुभवी फिल्म निर्माता और अभिनेत्री रेवती की अगली फिल्म 'सलाम वेंकी' के लिए अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है, जिसमें काजोल भी हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aahana Kumra talks about playing a negative character for the first time
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aahana kumra, negative character, avrodh 2, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved