• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आदिल खान: के के मेनन के साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा है

Aadil Khan: Acting with Kay Kay is like being a student - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता के के मेनन के साथ नवीनतम वेब श्रृंखला 'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता आदिल खान का कहना है कि मेनन जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ उनकी दूसरी परियोजना में काम करना मेरे लिए खुशनसीबी है।

नया सीजन मुख्य जासूसी थ्रिलर का प्रीक्वल है जो पिछले साल रिलीज हुई थी। यह शो नीरज पांडे द्वारा बनाया गया है। इसमें विनय पाठक और आफताब शिवदासानी भी हैं।

शो की कहानी इस सीजन में फ्लैशबैक में जाती है कि कैसे हिम्मत सिंह वह अधिकारी बनता है। कहानी से पता चलता है कि कैसे रॉ के अधिकारियों के हनीट्रैप होने के बाद हिम्मत और राजेंद्र के बीच कुछ शीर्ष-गुप्त राष्ट्रीय डेटा को पुनप्र्राप्त करने का प्रयास किया जाता है।

आदिल ने आईएएनएस को बताया कि मैं अपने चरित्र मनिंदर सिंह के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करना चाहता क्योंकि यह एक स्पॉइलर होगा लेकिन निश्चित रूप से मनिंदर हिम्मत के जीवन को बदल देता है। यह बहुत दिलचस्प भूमिका थी।

एक रेडियो जॉकी के रूप में अपनी यात्रा शुरू करते हुए, आदिल ने विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'शिकारा' से अपनी शुरूआत की थी, जिसमें उन्होंने एक कश्मीरी पंडित की भूमिका निभाई थी।

शो 'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' में गौतमी कपूर, परमीत सेठी, काली प्रसाद मुखर्जी, विजय विक्रम सिंह भी हैं और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aadil Khan: Acting with Kay Kay is like being a student
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aadil khan, acting with kay kay is like being a student, kay kay menon, special ops 15 the himmat story, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved