• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लेवाइस के दीपिका पादुकोण कलेक्शन का दूसरा सीजन लॉन्च

2nd season launch of Levi Deepika Padukone Collection - Bollywood News in Hindi

नयी दिल्ली। लेवाइस ने अपनी ब्रांड अंबेस्डर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के नाम पर अपने कलेक्शन का दूसरा सीजन भी लॉन्च कर दिया है। लेवाइस का पहला दीपिका पादुकोण कलेक्शन शानदार रूप से सफल रहा था।

लेवाइस का यह कलेक्शन दीपिका पादुकोण के सिग्नेचर कूल एथलीजर प्लस सेक्सी स्टाइल से प्रेरित है। इस कलेक्शन पर साथ ही 1970 के एक्सप्रेसिव स्टाइल की भी छाप है। यह कलेक्शन टाइट फिट नहीं है बल्कि ढीला-ढाला है।

कलेक्शन में अभी ट्रेंड कर रहे ऑर्ड सेट को भी जगह मिली है। यह गर्मी को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इस कलेक्शन में 90 के दशक का हाई वेस्ट टेपर फिट वाला ट्रकर और एक्स्ट्रा वाइड लेग वाला जिंस भी शामिल है।

लेवाइस के इस नये कलेक्शन की जान डेनिम ही है। डेनिम को विविध रूपों में उतारा गया है। रेट्रो राइज के साथ हाई फ्लेयर और हाई स्लिम स्ट्रेट जहां विंटेज इंस्पायर्ड हैं वहीं, हाई लूज और हाई लूज टैपर कैजुअल अपील देते हैं।

वीमेन हाई राइज लुक वाला हाई लूज जींस को रिलैक्स फिट के लिये कमर और जांघों पर लूज रखा गया है। इस कलेक्शन में हाई वेस्ट वाला क्रॉप्ट फ्लेयर्ड जींस है, जो कमर और जांघ पर अच्छी तरह फिट होता है लेकिन उसके साथ एंकल पर फ्लेयर भी है, जो अधिक स्टाइलिश लुक देता है।

ब्राइट कलर में किये गये टाई डाई इस कलेक्शन की पहचान हैं। शर्ट और टॉप की रेंज भी काफी जुदा है। ब्लेजर और शॉर्ट सेट, अलग टाइप के स्लीव और प्लीट वाले शर्ट तथा जंपसूट न्यूट्रल और अरथी टोन में हैं।

दीपिका ने नये कलेक्शन को गर्मी के मौसम के अनुसार बताया है और कहा है कि यह ब्राइट, आनंददायक और खुशनुमा है। यह मेरी पर्सनल स्टाइल का प्रतिबिंब है, जो लेवाइस में दिख रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-2nd season launch of Levi Deepika Padukone Collection
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 2nd season launch of levis deepika padukone collection, levis, deepika padukone, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved