• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिन्दी फिल्मों के लिए बेहतरीन होगा 2023, सलमान खान की 3 फिल्में

2023 will be great for Hindi films, 3 films of Salman Khan - Bollywood News in Hindi

सलमान खान आज 57 साल के हो गए हैं। अभिनेता ने मुंबई में अपने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी की। 57 साल की उम्र में, अभिनेता फिल्मों, रियलिटी शो और विज्ञापनों के साथ पहले से कहीं ज्यादा व्यस्त हैं। इसके अलावा, सलमान इस साल बिग बॉस के 16वें सीजन के लिए पहले से ही होस्ट के रूप में नजर आ रहे हैं। जैसे-जैसे साल 2023 करीब आ रहा है, आने वाले साल के लिए उनके कैलेंडर पर सब कुछ यहां दिया गया है। आगामी वर्ष एक तरफ जहाँ शाहरुख खान 3 फिल्मों के साथ 4 साल बाद वापसी करने जा रहे हैं, कमोबेश उसी तरह से सलमान खान भी पूरी तरह से दबंग-3 के बाद वापसी कर रहे हैं। हालांकि इस बीच उनकी राधे (ओटीटी) और अंतिम: द ट्रूथ सिनेमाघरों में आई लेकिन यह पूरी तरह से सलमान खान की फिल्म नहीं थी। आइए डालते हैं एक नजर सलमान खान की आने वाली फिल्मों पर—

पठान
सलमान खान सबसे पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान में नजर आएंगे। वह फिल्म में कैमियो करेंगे, जैसा कि खुद सुपरस्टार ने पुष्टि की है। कैमियो वाईआरएफ द्वारा बनाई जा रही स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें टाइगर, पठान और वॉर की दुनिया एक साथ आएगी। सलमान खान पहले ही वाईआरएफ स्टूडियो में अपने हिस्से के लिए शूटिंग कर चुके हैं। पठान 25 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

किसी का भाई किसी की जान
सलमान खान इसके बाद अपने स्वयं के बैनर सलमान खान फिल्म्स की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (पहले शीर्षक कभी ईद कभी दिवाली) में दिखाई देंगे। फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है और इसमें सलमान अपनी हालिया फिल्मों से अलग अवतार में नजर आएंगे। लंबे बालों में सलमान की एक तस्वीर जारी की गई और प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि प्रशंसकों के लिए आगे क्या है। फिल्म में शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम सहित अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

टाइगर- 3

सलमान खान नवंबर में टाइगर की तीसरी किस्त लेकर लौटेंगे। इस फिल्म से सलमान खान और कटरीना कैफ की हिट जोड़ी की वापसी होगी। टाइगर 3 निस्संदेह 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के एक छोटे टीजर ने बहुत सारे एक्शन का वादा किया था।

बिग बॉस और सलमान खान अब एक दूसरे के पर्याय बन गए हैं। सलमान के अक्टूबर/नवंबर में रियलिटी शो के 17वें सीजन के होस्ट के रूप में भी वापसी करने की संभावना है। बिग बॉस सलमान को करीब 3 महीने तक बिजी रखता है।

इस कैलेंडर के साथ यह कहना सुरक्षित है कि फैंस 2023 में सलमान खान को खूब देखेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-2023 will be great for Hindi films, 3 films of Salman Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 2023 will be great for hindi films, 3 films of salman khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved