• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म 'धूम 2' ने 15 साल किए पूरे

15 yrs of Dhoom 2: Vijay Krishna Acharya recalls his favourite action sequences - Bollywood News in Hindi

मुंबई। साल 2004 में आई यशराज फिल्म्स की फिल्म 'धूम' ने भारत में हीस्ट-एक्शन फिल्मों की एक नई शैली की स्थापना की है। रोमांचकारी एक्शन और फुट-टैपिंग संगीत के साथ, फिल्म ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, जिसके बाद इसकी फ्रैंचाइजी बने का सिलसिला शुरु हुआ। फ्रैंचाइजी 'धूम 2' ठीक 15 साल पहले रिलीज हुई थी, जिसने इस जॉनर के लिए दर्शकों के आकर्षण को और बढ़ा दिया था।

फिल्म बुधवार को अपनी 15वीं वर्षगांठ मना रही है। 'धूम' और 'धूम 2' के लेखक और 'धूम 3' के निर्देशक विजय कृष्ण (विक्टर) आचार्य ने ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सबसे बड़े एक्शन ²श्यों को डिजाइन करने के बारे में बात की।

विजय ने 'द ग्रेट ट्रेन रॉबरी' से शुरू होने वाली फिल्म के तीन प्रमुख एक्शन ²श्यों का पुनर्निर्माण किया। लेखक ने फिल्म में डकैती के पीछे के विचार को साझा करते हुए कहा कि 'धूम 2' में आर्यन का चरित्र ऐसा था जो लगभग अ²श्य जीवन जीता है, और वह ऐसा कर सकता है क्योंकि वह भेष बदलने में माहिर था।

आगे बताते हुए, उन्होंने कहा कि फिल्म ने हिंदी सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित एक्शन ²श्यों को जन्म दिया है। फिल्म का हर एक एक्शन सीन और चोरी करने वाला सीन चुनौतियों से भरा था, इसके बावजूद ऋतिक ने इसे कर दिखया।

विजय ने कहा कि पीछे मुड़कर देखने पर, मुझे लगता है कि हां मैनें कुछ खा, किया है। वहीं मेरी टीम ने भी बहुत बेहतरीन काम किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-15 yrs of Dhoom 2: Vijay Krishna Acharya recalls his favourite action sequences
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay krishna acharya, dhoom 2, 15 yrs of dhoom 2, action sequences, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved