• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'कहानी' के 10 साल पूरे होने पर बोली विद्या, फिल्म ने फिल्म नायिका की अवधारणा को फिर से परिभाषित किया

10 yrs of Kahaani: Vidya says it redefined concept of Indian film heroine - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बुधवार को विद्या बालन अभिनीत फिल्म 'कहानी' की रिलीज के 10 साल पूरे हो गए है। अस अवसर पर अभिनेत्री ने कहा कि यह फिल्म हिंदी सिनेमा के लिए गेम चेंजर बनकर उभरी, जिसने मजबूत महिला पात्रों के लिए रोडमैप तैयार किया। फिल्म के शेड्यूल को याद करते हुए, विद्या ने एक बयान में कहा कि 'कहानी' मेरी सबसे खास फिल्मों में से एक है और हमेशा रहेगी। मुझे फिल्म शूट का हर दिन आज भी याद है। ऐसा लगता था जैसे हमारा जीवन इस पर निर्भर था। हमने इसे अपना सब कुछ दिया। बदले में इसने हमें इन वर्षों में बहुत कुछ दिया है और आगे भी देती रहेगी।

विद्या द्वारा निभाई गई एक गर्भवती महिला प्रधान की मजबूत और शक्तिशाली छवि के साथ, 'कहानी' ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। सुजॉय घोष की आकर्षक और सम्मोहक थ्रिलर भारतीय सिनेमा में सबसे प्रसिद्ध फिल्मों में से एक है।

अभिनेत्री ने फिल्म में अपनी कहानी के साथ थ्रिलर शैली को पुनर्जीवित करने के लिए अपने निर्देशक की प्रशंसा की, जिनके कारण कहानी का सीक्वेल 'कहानी 2 दुर्गा रानी सिंह' 2016 में रिलीज किया गया।

विद्या ने आगे कहा कि 'कहानी' के साथ, सुजॉय घोष ने न केवल एक लंबे समय के बाद एक रोमांचक थ्रिलर प्रस्तुत की थी, बल्कि एक तरह से भारत में इस शैली को पुनर्जीवित भी किया था। कहानी ने 10 वर्षों में, भारतीय फिल्म नायिका की अवधारणा ने फिर से परिभाषित किया है।

वर्तमान में, अभिनेत्री एक और पावरहाउस कलाकार शेफाली शाह के साथ 'जलसा' में एक और आकर्षक चरित्र निभाने के लिए तैयार है। फिल्म 'शकुंतला देवी' और 'शेरनी' के बाद प्राइम वीडियो के साथ विद्या की यह तीसरी फिल्म होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-10 yrs of Kahaani: Vidya says it redefined concept of Indian film heroine
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 10 years of kahaani, vidya balan, kahaani, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved