• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

खाना खाते समय यात्रा का मजा हुआ किरकिरा, आपको चौंका देगी वजह

आम तौर पर हवाई जहाज में सफर करने वाला इंसान यह मानकर चलता है कि वह यात्रा का भरपूर मजा उठाएगा। भारी-भरकम किराया देने के कारण उसे किसी प्रकार की असुविधा नहीं होगी। हालांकि कभी-कभी कुछ कारणों से इन अरमानों पर पानी फिर जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ सिंगापुर एयरलाइन फ्लाइट में जा रहे एक पैसेंजर के साथ।

ब्रेडले बटन नाम का यह ऑस्ट्रेलियाई यात्री वेलिंगटन से मेलबोर्न जा रहा था। इस दौरान उसने खाने का ऑर्डर दिया। उसका दिमाग तब खराब हो गया जब वह चावल खा रहा था और उसके मुंह में कुछ अजीब सी चीज आ गई। जब उसने थूका तो देखा कि वह किसी का दांत था। बटन ने कहा कि शेष यात्रा में मुझे काफी बुरा अनुभव हो रहा था।

मुझे यह सोचते ही खिन्न आ रही थी कि किसी के शरीर का अंग मेरे खाने में था। मैंने जब फ्लाइट अटेंडेंट को यह बात बताई तो वह इसे ले गई और गलती मानने के बजाय कहा कि जांच में पाया गया है कि यह कोई छोटा पत्थर था। मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि यह एक दांत ही था। इस बीच सिंगापुर एअरलाइन ने पुष्टि की कि विमान के एक यात्री के खाने में कुछ न कुछ जरूर था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Singapore Airlines passenger finds tooth in food, read full report
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: singapore airlines, passenger, tooth, food, australia, newzealand, melbourne, flight, ajab gajab, zara hat ke, strange, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved