• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लडक़े-लडक़ी के बीच हुई यह बातचीत हो रही है वायरल, जानें...

एक जमाना था जब चिट्ठी-पत्री प्यार जताने का माध्यम होता था। वक्त बदलने के साथ तरीका भी आधुनिक होता गया। अब जमाना बहुत आगे बढ़ चुका है। इन दिनों बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड बनाने के लिए डेटिंग एप्स भी काफी लोकप्रिय हो रहे हैं, जिनमें टिंडर का नाम भी शुमार है। इस एप पर एक लडक़े और लडक़ी की बातचीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दरअसल एक युवक टिंडर की मदद से एक युवती के साथ डेट पर गया। हालांकि उसका अनुभव अच्छा नहीं रहा और उसने इसके बाद उस युवती से पूरी तरह से किनारा कर लिया। टिंडर पर पहले युवती ने लिखा, ब्रेकफास्ट के लिए शुक्रिया। इस पर युवक ने जवाब दिया कि तुम्हारा स्वागत है। हालांकि मैं तुम्हारे प्रति ईमानदार रहना चाहूंगा।

मुझे नहीं लगता कि हमारी बहुत बातें मिलती हैं। डेटिंग पर मेरे लिए तुमसे बात करना काफी मुश्किल हो रहा था और मैं तुम्हारे साथ अगली डेट पर नहीं जा सकता। तुम्हारे एअर फोर्स करिअर के लिए शुभकामनाएं। मुझे लगता है कि तुम हर चीज समझ पाओगी। इस पर युवती ने लिखा कि मैं तुमसे सहमत हूं। मुझे भी ऐसा ही लगता है, धन्यवाद। तुम्हें भी भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man honest reply to a girl after a first tinder date has gone viral, see...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: man honest reply, first tinder date, viral, dating app tinder, chatting, redit, ajab gajab, zara hat ke, strange, amazing, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved