• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शॉर्ट कट के चक्कर में ये क्या कर रहा है भाई! देखें वीडियो

आजकल अजब-गजब घटनाओं को सामने लाने में सोशल मीडिया खास रोल निभाता है। आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो बरबस ही किसी का भी ध्यान खींच लेते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल इसमें ज्यादा मेहनत के बजाय शॉर्ट कट अपनाने पर ध्यान दिया जा रहा है, जैसा कि अक्सर लोग करते हैं।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो जर्मनी का है। यह फुटेज जर्मनी में फिल्माई गई है। इसमें हर्मीज कंपनी का डिलीवरी बॉय पहले तो अपनी वैन पर चढ़ जाता है। फिर वह एक पैक्ड सामान को एक घर की पहली मंजिल की बालकनी में फेंकने की कोशिश करता है। इस चक्कर में वह सामान बार-बार आकर नीचे गिर जाता है।

वह उसे लेकर फिर वैन पर चढ़ता है और ऊपर फेंकता है। आखिरकार उसे सफलता मिल ही जाती है और वह वैन लेकर रवाना हो जाता है। यह वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने कंपनी और उसकी डिलीवरी सर्विस पर सवाल उठाए हैं। हर्मीज के प्रवक्ता ने द ऑनलाइन से कहा कि हमारा मानना है कि यह जर्मनी का वीडियो है। हम अपने साथियों के साथ इसकी जांच कर रहे हैं और यह बिल्कुल गलत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hermes delivery boy spotted standing on top of van to deliver package onto balcony in germany, see video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hermes, delivery boy, van, deliver package, balcony in germany, video, germany, strange, zara hat ke, ajab gajab, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved