• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 9

चूहों के लिए बनाया अलग गांव! डाइनिंग टेबल से लेकर है ये सुविधा, देखें तस्वीरें

आपने फिल्म स्टुअर्ट लिट्ल फिल्म जरुर देखी होगी। फिल्म में जिस तरह से चूहे बिल्ली के लिए एक अपनी दुनिया होती है। हकीकत में एक चूहों के गांव में देखने को मिल रहा है। जी हां, एक युवक ने चूहों का गांव ही बना दिया है। जो चूहों के लिए वाकई में बेहद प्यारा है।

दरअसल, ब्रिटेन के वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर साइमन डेल ने चूहों के लिए कुछ ऐसा किया है जो काबिले-तारीफ है। साइमन डेल ने अपने बगीचे में चूहों के लिए एक गांव ही बना दिया है।

अपने बगीचे में चूहों के लिए उन्होंने मिनि विलेज बनाया है जो बेहद ही खूबसूरत है। इसमें चूहों के लिए छोटे-छोटे घर हैं जिसे लकडिय़ों और फूलों और पत्थरों की मदद से बनाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wildlife Photographer Simon Dell Made Mini Village For Rats With All Facilities
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wildlife photographer, photographer builds amazing tiny homes for backyard mice, movie stuart little, mouse, mouse house, mini mouse house, mini village for mouse, house for village, wildlife photographer simon dell, wildlife photographer simon dell made mini village for rats, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved