• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोरोना वायरस से क्यों जुड़ रहा है इस बीयर नाम, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है। इन दिनों इसी की चर्चा है। बता दें कि चीन के वुहान शहर की गलियों से निकला यह वायरस दुनियाभर में फैलता जा रहा है। एक विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, पूरी दुनिया से करॉना वायरस के 10 लाख से अधिक मामले कन्फर्म किए जा चुके हैं। इसके बावजूद भी इस धरती पर कुछ लोग ऐसे हैं, जो इस जानलेवा वायरस को एक बीयर के साथ जोड़कर देख रहे हैं। इसका खुलासा गूगल सर्च ट्रेंड से हुआ है, जहां लोग ‘करॉना बीयर वायरस’ में उलझे हैं।


रिपोर्ट के अनुसार, नए गूगल सर्च ट्रेंड में देखने को मिला है कि हाल ही में ‘करॉना बीयर वायरस’ को गूगल पर खूब सर्च किया जा रहा है। इससे यह साफ है कि लोग करॉना वायरस और मैक्सिको के मशहूर बीयर ब्रांड ‘करॉना’ के बीच कंफ्यूजिया गए हैं। बता दें, ‘करॉना बीयर वायरस’ सर्च करने में मामले में एस्टोनिया का पूर्वी यूरोपीय राष्ट्र सबसे आगे रहा है।


‘गूगल ट्रेंड’ की रिपोर्ट ने बताती है कि 18 जनवरी के बाद से गूगल पर ‘करॉना वायरस’, ‘बीयर वायरस’ और ‘बीयर करॉना वायरस’ को खूब सर्च किया जा रहा है। इसके अलावा गूगल पर जनता करॉना वायरस के लक्षण को लेकर भी बहुत कुछ ढूंढ रही है। साथ ही, ‘गूगल ट्रेंड’ ने एक लिस्ट भी जारी की है जिसमें लोग करॉना वायरस से जुड़े 5 अहम सवाल सर्च कर रहे हैं। बीयर कंपनी ‘करॉना एक्स्ट्रा’ ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि ग्राहक उनकी बीयर को जानलेवा करॉना वायरस से नहीं जोड़ेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why is this beer name associated with Corona virus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: corona virus, beer name, ajab gajab news, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved