• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनोखा मैट्रिमोनियल एड, क्या करें सॉफ्टवेयर इंजीनियर

Unique matrimonial ad went viral on social media, what software engineers should do - Weird Stories in Hindi

सोशल मीडिया एक ऐसी चीज बन गई है जहाँ हर कोई अपनी पसन्द नापसन्द को पेश करते हुए झिझकता नहीं है। अजीबो-गरीब वीडियो इस पर दिखाई दे जाते हैं। हैरान करने वाले समाचार पढऩे को मिल जाते हैं और कभी-कभी हास्य से सरोबार कुछ ऐसी खबरें पढऩे को मिलती हैं जो समाज का आने वाले कल दर्शाती हैं। कुछ माह पूर्व सोशल मीडिया पर एक समाचार आया था कि यदि आप आलसी हैं तो यह नौकरी आपके लिए है। एक कम्पनी ने अपने यहाँ ऐसे लोगों को काम करने के लिए पेशकश की थी। आज इसी तरह की एक और खबर वायरल हो रही है। जिसे एक लडक़ी ने पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर एक अनोखा मैट्रिमोनियल एड वायरल हो गया है जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इसमें लिखा हैं कि उन्हें सॉफ्टवेयर इंजीनियर दूल्हा नहीं चाहिए। यह विज्ञापन सभी को हैरानी में डाल रहा है।

एक समय था जब शादी के मामले में सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़कियों या फिर उनके परिवार वालों की पहली पसंद हुआ करते थे, क्योंकि वे न सिर्फ अच्छी कमाई करते हैं बल्कि उनके पास विदेश जाने का भी अच्छा मौका हुआ करता था। आज अगर हम किसी अखबार में दिए गए इस मैट्रिमोनियल विज्ञापन को देखें तो ऐसा लगता है कि समय बदल गया है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स की डिमांड अब उतनी नहीं रह गई है, जितनी पहले हुआ करती थी।

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर समीर अरोरा नाम के एक यूजर ने इस मैट्रिमोनियल एड का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि बिजनेस बैकग्राउंड से आने वाली एक सुंदर लडक़ी, जिसने एमबीए किया है, को एक दूल्हे की तलाश है, जो आईएएस/आईपीएस, कार्यरत डॉक्टर (पीजी) या एक ही जाति का उद्योगपति/व्यवसायी होना चाहिए। साथ ही इसमें ये भी लिखा है कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स से अनुरोध किया जाता है कि कृपया वे कॉल न करें, यानी लडक़ी को सॉफ्टवेयर इंजीनियर दूल्हा बिल्कुल नहीं चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Unique matrimonial ad went viral on social media, what software engineers should do
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: unique matrimonial ad went viral on social media, what software engineers should do, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved