• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गांव में घुसा 26 फीट का अजगर, पकाकर खा गए गांव वाले

जकार्तां। सांप का नाम सुनते ही इंसान के रौंगटे खडे होते है। यदि इंसान का सांप का सामना हो जाएगी तो अच्छे-अच्छे की हालत पतली हो होती है। सोचो अगर किसी आदमी के सामने अजगर आ जाए तो उसका क्या हाल होगा। एक गांव में एक विशाल अजगर आ गया। स्थानीय लोगों ने उस अजगर को मार डाल और बाद में उसे गांव वाले पका कर खा गए। आपको बता दें कि यह घटना इंडनोशिया की है।

मीडियाई रिपोर्ट के अनुसार सुमात्रा के बटांग गंसल जिले में पाम तेल बागान सडक़ पर सुरक्षा गार्ड रॉबर्ट नबाबन का सामना इस अजगर से हुआ। स्थानीय मीडिया खबरों के मुताबिक नबाबन ने अजगर को पकडऩे की कोशिश की, जो करीब 25.59 फीट लंबा था. अजगर ने नबाबन पर हमला कर दिया। नबाबन और अजगर के बीच बहुत देर तक लड़ाई चलती रही बाद नबाबन ने उसे कुछ ग्रामीणों की मदद से खत्म नहीं कर दिया। इस घटना में गार्ड को गंभीर चोटें आई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Unbelievably huge python fried for feast after fight with villagers in Indonesia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indonesian villagers, python attacked man, python, police chief sutarja, indonesia, unbelievably huge python, ajab gajab, amazing news, different news, bizzare world, creative world, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved