• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

Shoking News : यहां शाम ढलते ही घरों पर गिरते हैं पत्थर, लोग कह रहे है ऐसा...

गढ़चिरौली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के गढ़चिरौली ( Gadchiroli ) के आरमोरी शहर में आजकल एक अजीबोगरीब मामला (Shoking News) सामने आया है, यहां पर रात के समय घरों में पत्थर फैंके जाते हैंं। दिलचस्प बात यह है कि यहां के रहने वाले लोग इसे भूतों का काम बता रहे हैं। शहर में पिछले सप्ताह भर से रात 10 से 12 बजे तक अचानक पत्थर बरसते हैं।

इस घटना ने लोगों के दिलों में खलबली मचा दी है। लोगों का कहना है कि यह किसी भूत प्रेत का काम है और इसे देखने के लिए यहां भीड़ लगती है।

शहर के आजाद चौक में एक खंडहर नुमा इमारत है जिससे आसपास के घरों में पत्थर फेंके जा रहे हैं, लेकिन पत्थरबाज लापता है। पत्थरबाजी से कुछ घरों को नुकसान भी हुआ है। लोग दहशत में हैं कि यह किसी भूत-प्रेत का काम है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shoking News Mysteriously Stone Pelting On Houses Maharashtra Gadchiroli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mysteriously stone pelting on houses, maharashtra gadchiroli, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, gadchiroli falling stones on house at azad chowk, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved