• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जंगल का हैरान करने वाला वीडियो वायरल, भैंसों के बीच घिरी शेरनी, हुई पस्त

Shocking video of jungle goes viral, lioness surrounded by buffaloes, battered - Weird Stories in Hindi

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शेरनी भैंसों के जाल में फंस गई है। भैंसों के जाल में फंसकर शेरनी की हालत खराब हो जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्लान बनाकर भैंसों का एक झुंड शेरनी को जंगल में घेर लेता है और देखते ही देखते शेरनी पर टूट पड़ता है। इस वीडियो को देखकर आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा। यह हैरान कर देने वाला नजारा किसी जंगल का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई भैंसे मिलकर शेरनी को घेर लेते हैं। वहीं भैंसों के जाल में फंसकर शेरनी की हालत खराब हो जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्लान बनाकर भैंसों का एक झुंड शेरनी को जंगल में घेर लेता है और देखते ही देखते शेरनी पर टूट पड़ता है।
वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि जब शेरनी खुद को भैसों के बीच घिरा पाती है तो वह बार-बार उनको धमकाने की कोशिश करती है। इसके लिए वह बार-बार भैसों पर झपट्टा मारती है, लेकिन भैंसे भी पूरे जोश में नजर आ रहे हैं। वह शेरनी को छोडऩे के मूड में दिखाई नहीं देते हैं और जैसे तय करके आए हों कि आज शेरनी को छोड़ेंगे नहीं।
इसके बाद काफी देर तक भैंसे उस बेचारी शेरनी को अपनी सींग से सबक सिखाते रहते हैं। इस नजारे को देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। आमतौर पर ऐसा नजारा देखने को नहीं मिलता है। वीडियो को wildlife_stories नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है। वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स हैरान हैं। वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shocking video of jungle goes viral, lioness surrounded by buffaloes, battered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shocking video of jungle goes viral, lioness surrounded by buffaloes, battered, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved