• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

अच्छा करने की चाह में हो गई बडी गलती, तीन साल से हो रहे हैं परेशान

शिवपुरी। कभी-कभी इंसान कुछ अच्छा करने की सोचता है लेकिन वो यह नहीं जानता है कि इसका परिणाम गलत भी हो सकता है। अच्छा करने की चलते वो मुसीबत में फंस जाते है। हाल ही में मध्य प्रदेश के शिवपुरी में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर सुमेला गांव के निवासी शिवा केवट पिछले तीन वर्षों से अजीबो-गरीब समस्या से परेशान हैं।

जब भी वो घर से बाहर निकलते हैं तो उनकी हैरान-परेशान निगाहें आसमान की ओर ही रहती हैं। उन्हें डर रहता है उस आफत का जो उनका पीछा ही नहीं छोड़ रही। शिवा की आफत उसके दोस्त, दुश्मन या परिवार नहीं है, बल्कि वो कौए हैं। जैसे ही शिवा केवट अपने घर से बाहर निकलते हैं तो कौओं का झुंड उन्हें घेर लेता है और नुकीली चोंच से हमला कर देते हैं। यह हैरान करने वाली खबर है लेकिन सच है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shiva Kewat a daily wager on whom crows launch aerial attack on every time he come out house
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiva kewat, shiva kewat daily attack crows, crows attack shiwa kewat, shiwa kewat when he goes outside know the reason, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved