• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

ब्रिटेन में भारतीय स्टूडेंट का रुतबा देखने लायक, पिता ने किया ये काम...

लंदन। ब्रिटेन में इन दिनों एक भारतीय छात्र का बोलबाला है। वह इसलिए नहीं कि उसने वहां पर टॉप किया है या फिर बहुत बड़ी उपलब्धि हांसिल की है। बल्कि इसलिए कि उसका ठाठ-बाट और उसका रुतबा देखने लायक है। ऐसा दावा है कि उसके परिवार ने स्कॉटलैंड के एक विश्वविद्यालय में पढ़ाई के दौरान उसकी मदद के लिए 12 कर्मचारियों को नियुक्त किया है।

‘द सन’ अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों भारतीय अरबपति की बेटी स्कॉटलैंड के पूर्वी तट पर स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट एंड्रयू में प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है और उसके पिता एक भारतीय अरबपति हैं।

यहीं वजह है कि भारतीय अरबपति ने अपनी बेटी को कोई तकलीफ न हो, इसलिए बेटी की पढ़ाई के लिए उन्होंने एक आलीशान महल के साथ ही 12 स्टाफ की भी व्यवस्था की है। जिसमें बटलर, शेफ, हाउसकीपर, मेड और माली से लेकर शोफर (ड्राइवर) तक शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rich Indian dad hires 12 servants for daughter in UK college
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: britains poshest student, 12 staff to help students, top university in india, butler and housekeeper, rich indian dad, uk college, indian billionaires daughter, study at uk university, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved