• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यहां 2 किलो वजनी अनोखे पीले रंग के कछुए को देखने के लिए उमड़ी भीड़

Rare yellow turtle rescued in Odisha Bhadrak - Weird Stories in Hindi

भुवनेश्वर। ओडिशा के भद्रक जिले में पीले रंग का एक दुर्लभ कछुआ देखा गया और उसे सुरक्षित रूप से बचा लिया गया। सूत्रों के अनुसार भद्रक जिले के चांदबली प्रखंड के एक स्थानीय स्कूल शिक्षक ने सोमवार को करीब 2 किलो वजनी अनोखे पीले रंग के कछुए को बचाया।

उन्होंने स्थानीय वन अधिकारियों को सूचित किया और कछुआ उन्हें सौंप दिया। दुर्लभ कछुए को देखने के लिए लोग बड़ी संख्या में उनके घर पर जमा हो गए। बाद में वन अधिकारियों ने कछुए को बैतरनी नदी में छोड़ा।

ओडिशा के प्रमुख मुख्य वन संरक्षक (पीसीसीएफ), वन्यजीव शशि पॉल ने आईएएनएस को बताया, "12 जुलाई को चंदबली वन्यजीव रेंज से बैतरनी नदी से एक अल्बिनो इंडियन फ्लैपशेल कछुए (लिसेमी का पंक्टाटा) को बचाया गया था। इसे पशु चिकित्सक से परामर्श के बाद छोड़ा गया था।"

पिछले साल इसी महीने, बालासोर जिले के सोरो ब्लॉक के सुजानपुर गांव से स्थानीय लोगों के एक समूह ने एक पीले कछुए को बचाया था। उस वक्त सांप की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rare yellow turtle rescued in Odisha Bhadrak
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yellow color turtle weighing 2 kg, crowd gathered to see, bhadrak district, odisha, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved