• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चूहे का पीछा करते-करते कपड़े की दुकान में घुसा अजगर

Python entered clothes shop while chasing rat - Weird Stories in Hindi

उत्तर प्रदेश के मेरठ की एक दुकान में विशाल अजगर पकड़ा गया। यह अजगर एक कपड़े की दुकान में घुसा था। दुकान में अजगर होने की जानकारी मिलते ही अफरा तफरी मच गई। इतना ही नहीं, आस पास के लोग दुकान के पास अजगर को देखने पहुंच गए। दुकान में मौजूद अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


मेरठ के लालकुर्ती बाजार में एक कपड़े के शोरूम में अजगर के घुसने से हड़कंप मच गया, जिससे ग्राहक और दुकानदार दोनों हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि अजगर की लंबाई लगभग 8.5 फीट और वजन 18 किलोग्राम था। वीडियो में अजगर टंगे कपड़ों के ऊपर घूमता दिखाई दे रहा है।


प्राप्त समाचारों के अनुसार एक ग्राहक ने पहले अजगर को देखा, उसे लगा कोई चूहा है। उसने दूकानदार को इसके बाद में जानकारी दी, जब ठीक तरीके से देखा गया तो लोग हैरत में पड़ गए और ग्राहक दुकान से निकलकर बाहर आ गए। आप पास की दुकानों में यह जानकारी पहुंच गई, जिसके बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।


इसके बाद मेरठ वन विभाग को तुरंत सूचित किया गया। मेरठ वन विभाग की तरफ से एक टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग ने सफलतापूर्वक रेस्क्यू कर अजगर को पकड़ लिया। लोग हैरान है कि आखिर इतना बड़ा अजगर दुकान में पहुंचा कैसे?


वन विभाग की टीम ने अजगर को रेस्क्यू कर लिया और उसे जंगल में छोड़ दिया है, अजगर से किसी को किसी तरह की हानि नहीं पहुंची है। कहा जा रहा है कि अजगर पास के नाले से चूहे का पीछा करते हुए दुकान में पहुंचा होगा, हालांकि अब इस घटना के बाद इसकी इलाके में खूब चर्चा हो रही है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Python entered clothes shop while chasing rat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: python entered clothes shop while chasing rat, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved