• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गुजरात में पुलिसवाला बना ‘हनुमान’, बच्चियों को बचाने पर लोग कर रहे तारीफ

अहमदाबाद। गुजरात (Gujarat Flood) में भारी बारिश और बाढ़ ने कहर ढा रखा है। यहां बारिश से जुड़ी घटनाओं में 19 लोगों की जानें जा चुकी हैं। बाढ़ में फंसे लोगों को बचाने के लिए NDRF और सेना के साथ लोकल पुलिस रेस्क्यू कर ही है। इसी बीच एक कॉन्सटेबल का वीडियो वायरल हो गया। इस वायरल वीडियो में एक पुलिस कॉन्सटेबल बाढ़ में फंसी दो बच्चियों को कंधे पर बिठाकर बाढ़ के पानी से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखते ही लोगों को हनुमान (Hanuman) जी की याद आ गई।

गुजरात पुलिस कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देख लोग पुलिस कांस्टेबल की बहादूरी की प्रशंसा कर रहे है। इस वीडियो में पुलिस कांस्टबेल ‘हनुमान’ की तरह दो बच्चियों को बाढ़ से बचाता दिख रहा है। वह बाढ़ में दोनों बच्चियों को कंधे पर बिठाकर उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो को देख कुछ लोग उस पुलिस कांस्टेबल को ‘हनुमान’ कह रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pruthviraj Jadeja Gujarat police constable Help two children shoulders in flood waters in Gujarats Morbi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pruthviraj jadeja, gujarat police constable help two children, flood waters in gujarat, flood waters in kalyanpar village of morbi district, gujarat floods, india news, india news in hindi, gujarat police constable become hanuman in gujarat floods, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved