• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महिला बनी 'ऑनलाइन भिखारी', 17 दिनों में 50 हजार डॉलर कमाए

दुबई। पैसा कमाने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। संयुक्त अरब अमीरात की एक महिला ने भी पैसों के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ ऐसा ही किया है, जिससे अब वो सलाखों के पीछे पहुंच गई है। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एक महिला को लोगों को ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। महिला पर आरोप है कि उसने खुद को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक असफल शादी का शिकार बताकर अपने बच्चों की परवरिश के लिए लोगों से मदद की अपील की और 50 हजार डॉलर (183,500 दिरहम) जुटा लिए।

दुबई पुलिस के अधिकारी ने रविवार को कहा कि महिला ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपनी पोस्ट के माध्यम से कई लोगों को ठगा और 17 दिनों में रकम जुटाई। खलीज टाइम्स ने दुबई पुलिस के आपराधिक जांच विभाग के निदेशक ब्रिगेडियर जमाल अल सलेम अल जल्लाफ के हवाले से कहा कि महिला ने ऑनलाइन अकाउंट बनाए और अपने बच्चों की तस्वीरों के माध्यम से उनकी परवरिश के लिए और उन पर होने वाले बढ़ते खर्चो के लिए आर्थिक मदद मांगी। ब्रिगेडियर अल जल्लाफ ने कहा, "वह लोगों को बता रही थी कि वह तलाकशुदा है और अपने बच्चों को खुद पाल रही है। लेकिन उसके पूर्व पति ने उन्हें (ई) अपराध मंच के माध्यम से सूचना दी और साबित किया कि बच्चे उनके साथ रह रहे हैं।" अधिकारी ने कहा, "कई दोस्तों और रिश्तेदारों के फोन आने के बाद पति को अहसास हुआ कि उसके बच्चों की तस्वीरों का इस्तेमाल भीख मांगने के लिए किया जा रहा है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Online beggar in UAE makes 50000 dollar in 17 days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: online beggar, online beggar in uae makes 50000 dollar, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved